आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी सॉन्ग पर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. निरहुआ संग उनकी जोड़ी को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी सॉन्ग पर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे का डांस वीडियो वायरल
  • निरहुआ संग खूब जमी जोड़ी
  • वीडियो पर फैन्स दे रहे खूूब रिएक्शन
नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपने हरफनमौला अंदाज के लिए जानी जाती हैं. बात चाहे एक्टिंग की हो या डांस की आम्रपाली सबमें अव्वल हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में वो सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस मानी जाती हैं और इसका वजह है दर्शकों का उनपर क्रेज. आम्रपाली दुबे की जोड़ी को निरहुआ संग खूब पसंद किया जाता है. इसी कड़ी में दोनों का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों भोजपुरी सॉन्ग पर डांस और एक्ट करते नजर आ रहे हैं. आम्रपाली दुबे और निरहुआ का यह भोजपुरी वीडियो यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है.

आम्रपाली संग जमी निरहुआ की जोड़ी
आम्रपाली दुबे और निरहुआ का यह भोजपुरी डांस वीडियो का नाम 'फुटानी के फाटक'  है. वीडियो की 24 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ वैसे भी जब भी साथ आते है धमाल मच जाता है. अब तक दोनों साथ में कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. आम्रपाली दोनों की अगली फिल्म का नाम 'घर परिवार' है. निरहुआ ने साल 2005 में लगातार 5 सुपरहिट फिल्में दी थीं. बता दें कि दोनों सितारों ने करीब 30 फिल्म एक साथ की है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


डॉक्टर की चाह लेकिन बनीं एक्ट्रेस
आम्रपाली दुबे अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली. आम्रपाली दुबे गोरखपुर की रहने वाली हैं.