आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव की केमेस्ट्री का यूट्यूब पर भौकाल, 'पिया जी के मुस्की' गाने ने जीता फैन्स का दिल

भोजपुरी सुपरस्टार आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव की फिल्म 'डोली सजा के रखना' का 'पिया जी के मुस्की' गाने का फुल वीडियो रिलीज हो गया है.

आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव की केमेस्ट्री का यूट्यूब पर भौकाल, 'पिया जी के मुस्की' गाने ने जीता फैन्स का दिल

आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव के वीडियो की धूम

खास बातें

  • डोली सजा के रखना हो चुकी है रिलीज
  • खेसारी और आम्रपाली हैं लीड रोल में
  • गाना यूट्यूब पर मचा रहा है धूम
नई दिल्ली :

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव की फिल्म 'डोली सजा के रखना' रिलीज हो चुकी है. फिल्म से 'पिया जी के मुस्की' गाने का फुल वीडियो रिलीज हो गया है. इस गाने में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की कमाल की केमेस्ट्री को देखा जा सकता है. तभी तो सिर्फ रिलीज के तीन दिन के अंदर ही इस भोजपुरी गाने को को यूट्यूब पर 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने को प्रियंका सिंह ने गाया है. इस गाने के राइटर-डायरेक्टर रजनीश मिश्रा हैं और इसके लिरिक्स प्रफुल्ल तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक रजनीश मिश्रा का है. खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के इस गाने को खूब प्यार मिल रहा है और फैन्स जमकर इस गाने पर कमेंट भी कर रहे हैं.

जेमी लीवर ने करीना कपूर की खूब उतारी नकल, वीडियो देख हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट, कहेंगे- ओह गॉड

पिता-पुत्र के मार्मिक रिश्तों पर आधारित एसआरके म्यूजिक फिल्म्स की भोजपुरी फिल्म 'डोली सजा के रखना'  रिलीज हो चुकी है. फिल्म के निर्माता रौशन सिंह, सह निर्माता शर्मिला आर सिंह और निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं. रजनीश मिश्रा इससे पहले मेंहदी लगा कर रखना-1 और 3 , दुल्हन वही जो पिया मन बहाए जैसी फिल्में बनाई है. फिल्म 'डोली सजा के रखना' में खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़ा, समर्थ चतुर्वेदी, फलक नाज, बिना पांडेय और दिलकश मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का संगीत रजनीश मिश्रा, छोटे बाबा और आर्या शर्मा का है. लिरिक्स प्यारेलाल यादव, सुमित सिंह चंद्रवंशी, कृष्णा बेदर्दी, विजय चौहान, प्रफुल्ल तिवारी, छोटू और गोलू यादव की हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

VIDEO: नोरा फतेही खूबसूरत अंदाज में आईं नज़र, क्लिक कराई फोटोज