Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के एक्सप्रेशंस ने बरपाया कहर, Video हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है.

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के एक्सप्रेशंस ने बरपाया कहर, Video हुआ वायरल

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के वीडियो ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे के वीडियो ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर
  • वीडियो में आम्रपाली दुबे के एक्सप्रेशंस रहे देखने लायक
  • भोजपुरी एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का वीडियो हर बार सोशल मीडिया पर धमाका करने के लिए काफी रहता है. ऐसा ही एक वीडियो आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते खूब सुर्खियां बटोरी हैं. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) हाल ही में रिलीज हुई अपनी अपकमिंग फिल्म 'लल्लू की लैला' के गाने 'उड़नबाज' पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. वीडियो में उनके एक्स्प्रेशन और अदाओं के साथ ही उनका अंदाज भी तारीफ के लायक है. 

Jabariya Jodi Box Office Colleciton Day 1: रिलीज के पहले दिन 'जबरिया जोड़ी' का शानदार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Udanbaaz #lallukilaila

A post shared by Aamrapali (@aamrapali1101) on

वीडियो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) पिंक साड़ी पहने सिर पर पल्लू रखे दिखाई दे रही हैं. उनका वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे वह किसी शो की शूटिंग कर रही हों. आम्रपाली दुबे के जबरदस्त है कि अब तक इस पर 38 हजार से ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर करते हुए आम्रपाली दुबे ने लिखा, "उड़नबाज." इस वीडियो के अलावा आम्रपाली दुबे का डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब छाया रहता है. 

अक्षय कुमार कर रहे थे बातचीत तभी सोनाक्षी सिन्हा ने दे दिया धक्का, फिर हुआ ऐसा...देखें Video

Saree Lover

A post shared by Aamrapali (@aamrapali1101) on

बता दें कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जल्द ही भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ के साथ फिल्म लल्लू की लैला में नजर आने वाली हैं. भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ की जोड़ी को सुपरहिट जोड़ी माना जाता है. दोनों की फिल्में और वीडियो सॉन्ग भी खूब धमाल मचाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...