Akshara Singh का 'मेरा वाला गाना' रिलीज होते ही यूट्यूब पर छाया, जबरदस्त डांस से मचाया धमाल- देखें Video

अक्षरा सिंह का नया म्यूजिक वीडियो 'मेरा वाला गाना' रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

Akshara Singh का 'मेरा वाला गाना' रिलीज होते ही यूट्यूब पर छाया, जबरदस्त डांस से मचाया धमाल- देखें Video

अक्षरा सिंह का नया गाना रिलीज

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह फिल्मों के साथ-साथ अपने नए-नए म्यूजिक वीडियो के जरिए भी खूब धमाल मचा रही हैं. भोजपुरी से हटकर भी अक्षरा ने टीवी इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है. अक्षरा सिंह को उनके बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है और उनके गानों में भी यही अंदाज फैन्स को देखने को मिलता है. अक्षरा सिंह का अब फिर से एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है, जो यूट्यूब पर भी खूब धमाल मचा रहा है. अक्षरा सिंह के इस गाने का नाम 'मेरा वाला गाना' है. गाने में एक्ट्रेस काफी स्टनिंग लुक में नजर आ रही हैं.

अक्षरा सिंह के नए गाने 'मेरा वाला गाना' को रिलीज हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं और इसे 8 लाख 48 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में अपनी आवाज का जादू चलाने के साथ-साथ अक्षरा ने इसमें परफॉर्म भी किया है. जाहिद अख्तर ने गाने को बोल लिखे हैं, जबकि विनय विनायक का इसमें म्यूजिक है. नव भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर गाने को पोस्ट किया गया है. कुल मिलाकर अक्षरा सिंह के गाने को खूब पसंद किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षरा सिंह हाल ही में करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी में भी अपने खेल से नया मुकाम हासिल किया है. हालांकि, अब वो इस शो से बाहर हो गई हैं. शो में उनकी जोड़ी मिलिंद गाबा संग खूब जमी. वो भी इस शो से बाहर हो चुके हैं.अक्षरा सिंह ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्म 'प्राण जाए पर वजन न जाए' से की थी. भोजपरी सुपरस्टार पवन सिंह संग उनके विवाद ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.