वेटर को एकसाथ इतनी प्लेटें उठाते देख पसीजा सोशल मीडिया यूजर्स का दिल, उठी सैलरी बढ़ाने की मांग

Trending Video: सोशल मीडिय पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक वेटर प्लेट्स का 'पहाड़' उठाता नजर आ रहा है, जिसे देखकर हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक रही है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स कमेंट सेक्शन में वेटर की सैलरी बढ़ाने की मांग कर रहे हैं.

वेटर को एकसाथ इतनी प्लेटें उठाते देख पसीजा सोशल मीडिया यूजर्स का दिल, उठी सैलरी बढ़ाने की मांग

वेटर को एकसाथ इतनी प्लेटें उठाते देख सोशल मीडिया पर उठी सैलरी बढ़ाने की मांग

Waiter Viral Video: होटल (hotel) रेस्टोरेंट (restaurants) में अक्सर वेटरों को एक साथ कई काम करते देखा जा सकता है. कई बार भीड़ (crowd) के चक्कर में जल्दी-जल्दी काम निपटाने के चक्कर में वेटर ऐसे काम करते दिखाई देते हैं, जिसे करना तो दूर आप और हम सोच भी नहीं सकते. हाल ही में ऐसा ही कुछ देखने को मिला, जिसे देखकर सोशल मीडिया (social media) यूजर्स के भी पसीने छूट गए. इस वीडियो (video) में एक वेटर एक साथ कई प्लेट्स को उठाता नजर आ रहा है, जिसे देखकर यूजर्स का दिल भी पसीज गया और देखते ही देखते इंटरनेट (internet) पर वायरल इस वीडियो के कमेंट सेक्शन (comment section) में लोग वेटर के सैलरी बढ़ाने की मांग (increase salary of the waiter) करने लगे.

यहां देखें वीडियो

यूं तो आपने देखा ही होगा कि, जो लोग होटलों में काम करते हैं उन्हें सब कुछ जल्दी-जल्दी करना पड़ता है, क्योंकि कस्टमर कई बार जरा सी भी देरी पसंद नहीं करते, जिसके चलते ना चाहकर भी वेटरों को जल्दी-जल्दी हाथ बटाना पड़ता है. यही वजह है कि होटलों में काम देखते ही देखते फटाफट और सटासट होता है. हाल ही में एक ऐसा ही काम करते वेटर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी भी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. वीडियो में एक वेटर एक साथ कई प्लेटों को एक के ऊपर एक रखकर सभी को एक साथ उठाते नजर आ रहा है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो वेटर प्लेटों का पहाड़ उठा रहा हो. वीडियो को देखकर यकीनन किसी के भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वेटर एक हाथ से प्लेटों को उठाए हुए है और दूसरे हाथ से एक फोल्डिंग टेबल पकड़े हुए है. इस बीच जैसे-जैसे पहला वेटर प्लेट्स लेकर आगे बढ़ता है, दूसरा वेटर उसके आगे से लोगों को हटाता नजर आता है. वीडियो को देखकर लगता है मानो जरा सी ठोकर सारे किए कराये पर पानी फेर सकती है, लेकिन वेटर का तरीका हर किसी को हैरान कर रहा है. वीडियो को देखने के बाद हैरानी होना लाजिमी है. ऐसे में लोग जानना चाहते हैं कि, आखिरकार उसने ऐसा कैसे किया तो किया कैस?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'वे उसे जो कुछ भी भुगतान कर रहे हैं वह पर्याप्त नहीं है.' वीडियो देखने के बाद लोग वेटर के काम की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 28 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'अगर रेस्टोरेंट के मालिक को इस बंदे का काम इतना ही पसंद आया तो उसे सैलरी में रेज भी मिलना चाहिए.'

* ""हरियाणवी गाने पर ठुमके लगाते गर्दा उड़ा रही थीं 'आंटी' तभी फैल गया रायता!
* 'Video:''डॉगी के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में फ्लाइट उड़ाना भूला पायलट, देखें Video
* "दुल्हन की मांग भरने से पहले दूल्हे की इस हरकत को देख सास के उड़े तोते

* "'किलर एक्सप्रेशन के साथ 'आंटियों' ने किया जबरदस्त डांस, Video देख लोगों ने पूछा 'कहां गई ग्रेविटी?'

* ""5000 चोरी की कारें, 3 पत्नियां और बेहिसाब दौलत ये है देश के सबसे बड़े चोर की लाइफस्टाइल

देखें वीडियो-नोरा फतेही खूबसूरत अंदाज में आईं नज़र, क्लिक कराई फोटोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com