गहरे समुद्र में दिखीं इंसानों की तरह मुस्कुराती मछलियां! नेटिजंस ने कहा 'हैप्पी फेस'

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा. वीडियो में गहरे समुद्र में तैरती इन मछलियों के चेहरे की बनावट को देखकर ऐसा लग रहा है, मानो वो मुस्कुरा रही हों.

Advertisement
Read Time: 15 mins

इंटरनेट पर कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. कई बार कुछ ऐसे वीडियोज भी सामने आ जाते हैं, जिन्हें देखकर खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है, हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी आश्चर्यचकित हो जाएंगे. वायरल हो रहा यह वीडियो गहरे समुद्र में विचरण कर रही ऐसी मछलियों का है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं. वीडियो में इन मोटी-पतली मछलियों का क्यूट सा अंदाज दिल खुश कर देगा. यूं तो समुद्र में कई तरह की मछलियां देखने को मिलती हैं, लेकिन हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियों में मछलियां हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं.

यहां देखें वीडियो

प्रकृति अपने अंदर कई रहस्य समेटे हुए हैं. कई बार इन्हीं रहस्यों में से जब पर्दा उठता है तो कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसके बारे में कई बार कल्पना भी नहीं की जा सकती. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो की शुरुआत में ढेर सारी मछलियां नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक प्यार सा संगीत भी सुनाई दे रहा है. सात सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, मछलियां जिस पानी में तैर रही हैं, वह बेहद ही साफ नजर आ रहा है. इसमें यह प्यारी मछलियां बेफिक्र और खुश दिखाई दे रही हैं. वीडियो में तैरती इन मछलियों के मुंह का डिजाइन कुछ ऐसा है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो वो मुस्कुरा रहीं हो.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'वी ऑल नीड दिस स्माइल.' इसका मतलब है कि हम सभी को इसी तरह की मुस्कुराहट चाहिए. इंटरनेट पर इस वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो पर अब तक 9.3 मिनियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, जबकि 315 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वहीं 65 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है. वीडियो को देखने के बाद नेटिजंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement

* ""सांप के साथ Selfie ले रहा था शख्स, लोग बोले- 'जिंदा है या गया'
* 'Video:'सिद्धू मूसेवाला के गाने पर एक साथ भांगड़ा करते नजर आए भारत और पाकिस्तान के जवान, वायरल हुआ VIDEO
* "लंगूरों को अपने बच्चे की तरह पालती-पोषती है यह महिला, मिलियंस बार देखा जा चुका है VIDEO

Advertisement

देखें वीडियो- सुष्मिता सेन और उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने साथ की शॉपिंग

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: जनता के सवाल..नेताजी के जवाब, हरियाणा के शहरों से NDTV Election Carnival
Topics mentioned in this article