चटोरों के लिए मार्केट में आया है मैजिक मटका डोसा, Video देख टपकने लगेगी लार

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक स्ट्रीट फूड वेंडर को मैजिक मटका डोसा बनाते देखा जा रहा है, जिसे देख आपके मुंह में पानी आ जाएगा. हाल ही में मैजिक मसाला डोसा का एक्सपेरिमेंट किया गया है, जो देखने में तो काफी सफल लग रहा है, लेकिन स्वाद तो इसे चखने के बाद ही पता चलेगा.

विज्ञापन
Read Time: 24 mins
स्ट्रीट फूड वेंडर ने धधकती आग पर बनाया मैजिक मटका डोसा, देखें Video

खाने के शौकीनों के लिए काम की खबर. अगर आप भी हैं खाने के शौकीन हैं और मार्केट में आई नई डिश को चखे बिना आपका स्वाद अधूरा रहता है, तो आज ही ट्राई कर सकते हैं मैजिक मटका डोसा. सोशल मीडिया (Viral Video on Social Media) पर इन दिनों एक स्ट्रीट फूड वेंडर को मैजिक मटका डोसा बनाते देखा जा रहा है, जिसे देख आपके मुंह में पानी आ जाएगा. दक्षिण भारतीय भोजन में से एक डोसा भारत के किसी भी क्षेत्र से ताल्लुक क्यूं न रखता हो, लेकिन इसके चटकारे आप में से कई लोगों ने जरूर लिए होंगे. आज हम आपको डोसे के एक नई एक्सपेरिमेंट के बारे में बताने जा रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में एक स्ट्रीट फूड वेंडर को मेजिक मटका डोसा बनाते देखा जा रहा है, जिसे देखकर इंटरनेट पर फूडी यूजर हैरान हैं. वीडियो को देखकर तो यही लग रहा है मानो डोसा देखने के साथ-साथ खाने में भी लाजवाब होगा. वीडियो में स्ट्रीट फूड वेंडर ब्रोकली, शिमला मिर्च, प्याज और पनीर को सेकने के बाद उसे डोसे के ऊपर रख देता है. इसमें स्ट्रीट फूड वेंडर कई तरह की चटनी ऐड कर उसे पकाता है. इसके बाद वो उसे आग पर तप रहे मटके के अंदर रख देता है. आखिर में वह डोसे को काटकर फोल्ड करने के बाद उसे मटके के ऊपर सर्व कर देता है.

Advertisement

डर इसी का नाम है! ऊंचे झूले में बैठ याद आए 33 करोड़ देवी-देवता, जिसने भी देखा VIDEO हंस-हंस के हो गया लोटपोट

Advertisement

कहा जाता है कि डोसा (Dosa) सुबह के नाश्ते के लिए एक बेहतरीन विकल्प बन सकता है. आज डोसे के कई प्लेवर मार्केट में उपलब्ध हैं, जिनका स्वाद आप घर बैठे भी ले सकते हैं. देखा जाए तो आज के समय में डोसा लवर्स की संख्या में भी तेजी से इजाफा हुआ है और हो भी क्यों ना, क्योंकि यह टेस्टी होने के साथ-साथ हेल्दी भी है.

Advertisement

बीच सड़क साइकिल पर स्टंट करते इस बुजुर्ग का VIDEO देख आंखें रह जाएंगी फटी की फटी

अक्सर सोशल मीडिया पर स्ट्रीट फूड वेंडर्स के अनोखे एक्सपेरिमेंट वाले वीडियो देखे जाते हैं. ये एक्सपेरिमेंट कभी तो अपने स्वाद, खूशबू और सूरत से ही लोगों के फेवरेट बन जाते हैं, लेकिन कई बार यही एक्सपेरिमेंट वियर्ड फूड कैटेगरी में भी चले जाते हैं. देखा जाए तो हाल ही में मैजिक मसाला डोसा का एक्सपेरिमेंट किया गया है, जो देखने में तो काफी सफल लग रहा है, लेकिन स्वाद तो इसे चखने के बाद ही पता चलेगा.

Advertisement

पहली बार सिंधिया राजघराने के महाराज ने सड़क पर लगाई झाड़ू, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

मैजिक मटका डोसा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसे अब तक 10 हजार से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं. इस पर लगातार व्यूज की बारिश हो रही है. इस पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रयाएं दे रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी का नया टॉक शो ‘Shape of You' लॉन्च, लॉन्चिंग इवेंट में दिखे कई सितारे

Featured Video Of The Day
UP By Elections 2024: Akhilesh Yadav का Ayodhya वाला दांव क्या UP Upchunav में BJP को हरा पाएगा?
Topics mentioned in this article