VIDEO: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बनाया गोल समोसा, बोले- 'पकौड़े नहीं पसंद तो समोसे तैयार हैं...'

कांग्रेस महासचिव और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) समोसे तलते नजर आए. वो समर्थकों के साथ दुकान पहुंचे और समोसा बनाने की विधि पूछी और खुद ही समोसा तलने लगे. उस दौरान सिंधिया के समर्थकों ने उनके पक्ष में जमकर नारेबाजी हुई.

VIDEO: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बनाया गोल समोसा, बोले- 'पकौड़े नहीं पसंद तो समोसे तैयार हैं...'

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तले समोसे, बोले- 'मिर्ची लगी हो तो माफी'

कांग्रेस महासचिव और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) समोसे तलते नजर आए. ज्योतिरादित्य सिंधिया एमपी में गुना से सांसद हैं. वो अशोकनगर जनसभा के लिए निकले और वहीं से उन्हें भोपाल के लिए जाना था. रास्ते में उन्हें समोसे की दुकान दिखी और वो रुक गए. वो समर्थकों के साथ दुकान पहुंचे और समोसा बनाने की विधि पूछी और खुद ही समोसा तलने लगे. उस दौरान सिंधिया के समर्थकों ने उनके पक्ष में जमकर नारेबाजी की. उनके कमेंट से समझा जा सकता है कि वो केंद्र सरकार पर तंज कस रहे हैं. उन्होंने लिखा- 'पकोड़े नहीं पसंद तो समोसे तैयार हैं...' उन्होंने ये वीडियो ट्विटर और फेसबुक पर शेयर किया है. जो काफी वायरल हो रहा है. 

कांग्रेस महासचिव बनाए जाने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उठाया क्रिकेट मैच का लुत्फ, देखें VIDEO

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'जिनको पकौड़े नहीं पसंद, उनके लिए आज समोसे तैयार किए. आशा करता हूं आप सबको मेरे हाथ के बने समोसे अच्छे लगे होंगे. वैसे तो समोसे तीखे ही अच्छे लगते हैं, फिर भी किसी को मिर्ची लगी तो उसके लिए माफ़ी.' वो भोपाल में एक सभा को संबोधित करने जा रहे थे और सीएम कमलनाथ से चर्चा करने वाले थे. 

उत्तर प्रदेश: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का प्रियंका गांधी पर तंज, कहा- 'जीरो प्लस जीरो इक्वल्स जीरो', उनके आने से भी कोई फायदा नहीं

देखें VIDEO:

 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उससे पहले उन्होंने अशोकनगर में समोसे तले और बनाए. वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले वो समोसे तल रहे हैं और जिसके बाद वो समोसे बनाने की कोशिश करते हैं. लेकिन वो समोसे का आकार नहीं बना पाते और गोल करके मसाला डाल देते हैं. सोशल मीडिया पर ज्योतिरादित्य का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें, ज्योतिरादित्य को हाल ही में कांग्रेस का महासचिव बनाया गया है और लोकसभा चुनाव में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी दी गई है.