मालिक को लजीज खाना खाते देख नौटंकीबाज़ Doggy के मुंह में आया पानी, VIDEO देख छूट जाएगी हंसी

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते इस वीडियो को देखकर आप भी हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. वीडियो में डॉग के अजीबोगरीब रिएक्शन देखकर हर कोई उसका दीवान बन रहा है. शायद ही कभी आपने किसी डॉग को इस कद्र ड्रामा करते देखा होगा. इंटरनेट पर यह वीडियो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 24 mins
बहुत नौटंकीबाज़ है ये Doggy, मालिक के सामने कर रहा है गजब की ड्रामेबाजी

दुनिया में यूं तो ऐसे बहुत से जानवर हैं, लेकिन डॉग्स से (Dogs) से ज्यादा वफादार कोई और नहीं है. ये रूठते भी हैं, मनाते भी हैं और जी भर कर प्यार भी जताते हैं. इनके कई ऐसे वीडियोज आपको इंटरनेट पर देखने को मिल जाएंगे, जिसमें वे अपनी क्यूटनेस के जरिए आपको अपना दीवाना बनाने में जरा सी भी देर नहीं लगाएंगे. इंसानों और डॉग्स की दोस्ती के किस्से तो आपने सुने ही होंगे. कई लोग तो ऐसे भी हैं, जो अपने पालतू डॉग्स के साथ ही सोते हैं, खाते हैं, घूमते हैं और बच्चों की तरह मस्ती भी करते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो अपने पालतू डॉग्स के लिए आलीशान कमरा तक बनवा लेते हैं. इसी तरह कुछ लोग अपने पालतू डॉग्स पर अनगिनत पैसा खर्च करने में एक बार भी नहीं सोचते. आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो  (Viral Videos) दिखाने जा रहे हैं, जिसमें एक डॉग अपने मालिक के सामने गजब की ड्रामेबाजी करता नजर आ रहा है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral Videos) होते इस वीडियो को देखकर आप भी हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. वीडियो में डॉग के अजीबोगरीब रिएक्शन देखकर हर कोई उसका दीवान बन रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स सोफे पर बैठकर मजे से स्नैक्स खाते नजर आ रहा है, जिसे उसी के बगल में बैठे उसका पालतू डॉग बड़े प्यार से निहार रहा है.

Advertisement

एक्टिंग के मामले में सबका 'बाप' यह Doggy, Video देख हो जाएंगे आप भी इसके दीवाने

वीडियो को देखकर लग रहा है मानो डॉग मन ही मन यह सोच रहा है कि कब उसका मालिक उसे कुछ खाने के लिए ऑफर करेगा, लेकिन मालिक है कि खुद ही गपागप खाने में बिजी है, जिसे देखकर डॉगी के मुंह में पानी आ रहा है, लेकिन ड्रामेबाज डॉग मालिक के देखते ही नौटंकी करता दिखाई दे रहा है.

Advertisement

Funny Video: महिला, तोते के साथ बना रही थी वीडियो, डॉगी को नहीं आया रास, रसीद दिया थप्पड़

वीडियो में जब-जब मालिक डॉग की तरफ देखता है, डॉगी तुरंत अपना मुंह ऊपर कर के अजीबोगरीब रिएक्शन देने लगता है. वीडियो में यह नजारा आपको एक-दो बार नहीं बल्कि कई बार देखने को मिलेगा. शायद ही कभी आपने किसी डॉग को इस कद्र ड्रामा करते देखा होगा.

Advertisement

शिकार के साथ ही खेलने लगे शेर के बच्चे, VIDEO देख रह जाएंगे दंग

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 6 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'डॉग दिखावा कर रहा है कि वह नहीं देख रहा है, वह कितना अच्छा नाटक कर रहा है.'

Advertisement

मोनोटोन आउटफिट में नजर आईं कियारा आडवाणी, रश्मिका मंदाना भी पहुंची मुंबई 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hathras में सत्संग में मची भगदड़, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत | Khabron Ki Khabar
Topics mentioned in this article