बीच रोड पर चूहे और सांप की हुई लड़ाई, Video में देखें खतरनाक जंग

China का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. बीच रोड पर चूहे और सांप लड़ते नजर आ रहे हैं. वीडियो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

बीच रोड पर चूहे और सांप की हुई लड़ाई, Video में देखें खतरनाक जंग

China के गुआंगडोंग में चूहे और सांप लड़ते नजर आए.

China का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसको देखकर हर कोई हैरान है. वीडियो है दो जीव का जो बीच रोड पर लड़ रहे हैं. एक सबसे खतरनाक है तो दूसरा सबसे डरावना. चीन में ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. बीच रोड पर चूहे और सांप लड़ते नजर आ रहे हैं. वीडियो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. अंत देखकर आप भी चौक जाएंगे कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है. 2 जुलाई को चीन के गुआंगडोंग में ये हादसा हुआ. वीडियो में देखा जा सकता है कि चूहा सांप पर अटैक कर रहा है. 

चिड़िया की वजह से लगी 17 एकड़ खेत में आग, आग बुझाने के लिए आया हेलीकॉप्टर

कुछ सेकेंड बाद सांप दूर भागने की सोचता है. जैसे ही वो चूहे से दूर भागने की कोशिश करता है तो चूहा उसको घसीटते हुए जंगल की और ले जाता है. अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि सांप जहरीला था या नहीं. हर कोई  हैरान है कि सांप चूहे से कैसे हार गया. इस वीडियो को PearVideo ने फेसबुक पर पिछले सोमवार को शेयर किया था. इस वीडियो को 12 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

VIDEO: दुल्हन ने दूल्हे को पहनाई 'सांप की माला', नहीं देखी होगी ऐसी शादी

देखें VIDEO:



पिछले साल ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ था. लेकिन इस वीडियो में सांप ने चूहे को खा गया था और एसी से बाहर निकल गया था. 10 सेकेंड का ये वीडियो काफी वायरल हुआ था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com