हमास बंधकों पर "मनोवैज्ञानिक गेम" खेल रहा है : इजरायली रक्षा मंत्री

शनिवार को गाजा में हमास के नेता याह्या सिनवार ने कहा कि फिलिस्तीनी आतंकवादी समूह इजरायल के साथ "तत्काल" कैदियों की अदला-बदली के लिए तैयार है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

इजरायल और हमास के बीच की जंग अभी भी जारी है. फिलहाल दोनों के बीच जंग खत्म होती नहीं दिख रही है. जबकि जान-माल का भारी नुकसान हो रहा है. इस बीच इजरायली रक्षा मंत्री योव गैलेंट ने रविवार को हमास पर बंधकों को लेकर "मनोवैज्ञानिक खेल" खेलने का आरोप लगाया. हमास ने इजरायली जेलों में बंद फिलिस्तीनी कैदियों के बदले में सभी बंदियों को रिहा करने की पेशकश की थी.

गैलेंट ने गाजा पट्टी में हमास द्वारा बंधक बनाए गए लगभग 300 बंधकों के रिश्तेदारों से कहा, "हमास द्वारा प्रकाशित कहानियां उनके मनोवैज्ञानिक खेलों का हिस्सा हैं... हमास उन लोगों का इस्तेमाल कर रहा है जो हमारे प्रिय हैं - वे दर्द और दबाव को समझते हैं."  शनिवार को गाजा में हमास के नेता याह्या सिनवार ने कहा कि फिलिस्तीनी आतंकवादी समूह इजरायल के साथ "तत्काल" कैदियों की अदला-बदली के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें : Israel Hamas War Updates: गाजा में हमास के ठिकानों पर इजरायल के हमले जारी, रूस में फिलिस्‍तीनी समर्थकों का प्रदर्शन

ये भी पढ़ें : हमास के कब्‍जे से बंधकों को छुड़ाने की कोशिश में कितना सफल हुआ इजरायल? 

Featured Video Of The Day
Lucknow Building Collapse: तीन मंजिला इमारत गिरने से 5 की मौत, 24 लोग घायल; Rescue Operation जारी