विज्ञापन
This Article is From Jul 08, 2023

समय रहते देख लीजिए ये 5 शानदार अवार्ड विनिंग फिल्में, कुछ ही दिनों में हटने वाली हैं ओटीटी से, देखें पूरी लिस्ट

नेटफ्लिक्स कुछ फिल्मों और वेब सीरीज को प्लेटफार्म से हटाने जा रहा है. इसमें कई दमदार फिल्में भी शामिल हैं, हम ऐसी ही फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्हें प्लेटफार्म से हटाने से पहले आपको एक बार जरूर देखना चाहिए.

समय रहते देख लीजिए ये 5 शानदार अवार्ड विनिंग फिल्में, कुछ ही दिनों में हटने वाली हैं ओटीटी से, देखें पूरी लिस्ट
नेटफ्लिक्स जल्द इन फिल्मों को हटा रहा है, जानिए डेट
नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स पर अक्सर एक से बढ़कर एक फिल्मों और वेब सीरीज की बहार रहती है. ऐसे में दर्शकों के लिए नेटफ्लिक्स कुछ न कुछ नया लेकर आता है. वहीं अब ये ओटीटी प्लेटफार्म नए कंटेंट को रिलीज का सिलसिला जारी रखने के लिए कुछ पुराने कंटेंट को हटा भी रहा है. जी, हां नेटफ्लिक्स कुछ फिल्मों और वेब सीरीज को प्लेटफार्म से हटाने जा रहा है. इसमें कई दमदार फिल्में भी शामिल हैं, हम ऐसी ही फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्हें प्लेटफार्म से हटाने से पहले आपको एक बार जरूर देखना चाहिए.

फ्लाइट

फिल्म एक एयरलाइन पायलट पर आधारित है, जिसे डेन्जेल वाशिंगटन ने निभाया है. एक फ्लाइट को दुर्घटना से बचाने की कोशिश के दौरान पता चलता है कि पायलट शराब और कोकीन के नशे में है. इस फिल्म में अपनी एक्टिंग के लिए डेंज़ल वॉशिंगटन को बेस्ट एक्टर के लिए ऑस्कर में नॉमिनेशन मिला था. फिल्म को नेटफ्लिक्स 31 जुलाई को हटा रहा है.

आईपी मैन

डॉनी येन की फिल्म ‘आईपी मैन' मार्शल आर्ट्स कलाकार और विंग चुन ग्रैंडमास्टर आईपी मैन के जीवन की घटनाओं पर आधारित है. इस बायोपिक में आपको जबरदस्त स्टंट, शानदार और भव्य सेट और शानदार फाइट सीन्स देखने को मिलते हैं. इस फिल्म को इस दौर की सबसे बेहतरीन मार्शल आर्ट्स फिल्म में से एक माना जाता है. नेटफ्लिक्स इसे 21 जुलाई को हटा रहा है.

परस्यूट ऑफ हैप्पीनेस

ये फिल्म इसी नाम की किताब पर 'द परस्यूट ऑफ हैप्पीनेस' के लेखक की जिंदगी पर आधारित है. इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे असफल करियर से तंग आकर क्रिस की पत्नी उन्हें छोड़ देती है और फिर वह खुद का और अपने बेटे का भी ध्यान रखता है. इस फिल्म में असली बाप-बेटे की जोड़ी यानी विल स्मिथ और उनके असली बेटे जेडन स्मिथ को कास्ट किया गया है. इसे ओटीटी से 31 जुलाई को हटाया जा रहा है.

अंडरवर्ल्ड

इस फिल्म में एक योद्धा और वेयरवुल्फ के बीच की लड़ाई को दिखाया गया है. एक्शन, हॉरर और साइंस से भरी इस फिल्म को देखना आप जरूर पसंद करेंगे. फाइट के साथ ही इसमें रोमांस भी देखने को मिलता है. केट बेकिंसले ने जबरदस्त एक्शन किया है और उनके काम को खूब सराहना भी मिली. ये फिल्म 31 जुलाई को हटाई जा रही है.

स्काईफॉल

ये फिल्म जेम्स बॉन्ड की फ्रेंचाइजी में से ही एक है, जो सेंसुएलिटी पर बेस्ड है. फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया और इसने कई अवार्ड भी जीते. नेटफ्लिक्स इस फिल्म को 31 जुलाई को हटा रहा है.

विक्की कौशल, करण जौहर और अन्य लोग 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' की रैप अप पार्टी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बीते 6 महीने में ही ओटीटी के हिट स्टार बन गए ये 7 कलाकार, लिस्ट में शामिल इन दो एक्ट्रेस की एक्टिंग आपको हर एक पल करेगी हैरान
समय रहते देख लीजिए ये 5 शानदार अवार्ड विनिंग फिल्में, कुछ ही दिनों में हटने वाली हैं ओटीटी से, देखें पूरी लिस्ट
सिर्फ 'पंचायत' ही नहीं फैमिली के साथ एंजॉय करें ये 7 वेब सीरीज, हर एक एपिसोड से नहीं करेगा रोकने का मन
Next Article
सिर्फ 'पंचायत' ही नहीं फैमिली के साथ एंजॉय करें ये 7 वेब सीरीज, हर एक एपिसोड से नहीं करेगा रोकने का मन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com