विज्ञापन

उर्फी जावेद के अनस्क्रिप्टेड ओरिजिनल सीरीज 'फॉलो कर लो यार' का ट्रेलर रिलीज, आपने देखा क्या?

प्राइम वीडियो ने आज अपनी अनस्क्रिप्टेड ओरिजिनल सीरीज फॉलो कर लो यार के जबरदस्त ट्रेलर को रिलीज कर दिया है.

उर्फी जावेद के अनस्क्रिप्टेड ओरिजिनल सीरीज 'फॉलो कर लो यार' का ट्रेलर रिलीज, आपने देखा क्या?
फॉलो कर लो यार का ट्रेलर रिलीज
नई दिल्ली:

प्राइम वीडियो ने आज अपनी अनस्क्रिप्टेड ओरिजिनल सीरीज फॉलो कर लो यार के जबरदस्त ट्रेलर को रिलीज कर दिया है. नौ एपिसोड वाली ये सीरीज भारत की सबसे बड़ी वायरल सेंसेशन कहे जाने वालीं उर्फी जावेद के जीवंत, मनोरंजक और कभी-कभी विवादास्पद जीवन में बिना किसी फिल्टर और बेबाकी से झांकने का मौका देती है. इसे सोल प्रोडक्शंस की फाज़िला अल्लाना और कामना मेनेज़ेस द्वारा निर्मित किया गया है और संदीप कुकरेजा ने इसको निर्देशित किया है. फॉलो कर लो यार का प्रीमियर विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 23 अगस्त को हिंदी में और अंग्रेजी में उपशीर्षक के साथ किया जाएगा.

फॉलो कर लो यार उर्फी के संघर्षों को दिखाने, उनकी सफलताओं का जश्न मनाने और सोशल मीडिया और पैपराजी वीडियो से परे उनके जीवन की रॉ और अनफिल्टर्ड रियलिटी को दिखाता है. एक रोमांचक सफर पर ले जाते हुए ट्रेलर उर्फी जावेद के दिलचस्प जीवन और रहस्यमय दुनिया की निडर झलक प्रदान करता है. प्रसिद्धि, परिवार और सफलता की निरंतर खोज के बीच तालमेल बिठाते हुए, ट्रेलर उर्फी के नाटकीय लेकिन रोमांचकारी जीवन में गहराई से उतरता है, जहां वह अपने भव्य योजनाओं को प्रकट करती है, जिसमें उनके स्टार्ट-अप को यूनिकॉर्न का दर्जा दिलाना, सेलिब्रिटी बनने के उनके सपने और उसे सुर्खियों में रखने वाले विवाद शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने इस बार पहनी अंडो से बनी स्कर्ट, देखकर आप भी उनकी क्रीएटिविटी की करेंगे तारीफ

उर्फी जावेद ने कहा, "मैंने हमेशा से बड़े सपने देखे हैं. भले ही लोग कहते थे कि मैं सफल नहीं हो पाउंगी. मशहूर होना? ग्लैमर की दुनिया को हिला देना? यह पहले दिन से ही मेरा गेम प्लान रहा है. विश्वास करें, यह आसान नहीं रहा. मुझे उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा, ऐसे पल भी आए जो किसी और को तोड़ सकते थे. लेकिन मैं हर बार और भी मजबूत और अधिक दृढ़ संकल्प के साथ वापस आई". उर्फी ने आगे कहा, "लोगों ने मेरी कहानी का सिर्फ एक पक्ष देखा है, लेकिन सोशल मीडिया के बाहर मेरा जीवन और भी पागलपन से भरा है. यह पूरी तरह से ड्रामा है. मैंने पहले भी रियलिटी टीवी किया है, लेकिन अपना खुद का शो होना, एक सपने का सच होने जैसा है, जिसके लिए मैं प्राइम वीडियो की आभारी हूं. फॉलो कर लो यार, प्राकृतिक, असली और 100% मेरी तरह है- बिना किसी फिल्टर और बेबाक तरीके से". 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
साउथ की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए थे 150 करोड़, चार भाई-बहनों की अपराध से जंग की है कहानी, ओटीटी पर हो रही रिलीज
उर्फी जावेद के अनस्क्रिप्टेड ओरिजिनल सीरीज 'फॉलो कर लो यार' का ट्रेलर रिलीज, आपने देखा क्या?
आखिर कैसे टूटी सलीम-जावेद की जोडी़? किसका था फैसला? कैसे हुई हां? सभी सवालों के जवाब
Next Article
आखिर कैसे टूटी सलीम-जावेद की जोडी़? किसका था फैसला? कैसे हुई हां? सभी सवालों के जवाब
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com