नेटफ्लिक्स पर इन 10 वेब सीरीज का है जलवा, विदेशी वेब शो को पछाड़ नंबर एक पर कायम हुआ यह भारतीय शो

नेटफ्लिक्स ने वीकली टॉप 10 वेब सीरीज की लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में सिर्फ एक ही भारतीय वेब सीरीज जगह बना पाई है और वह भी बॉलीवुड से नहीं है.

नेटफ्लिक्स पर इन 10 वेब सीरीज का है जलवा, विदेशी वेब शो को पछाड़ नंबर एक पर कायम हुआ यह भारतीय शो

नेटफ्लिक्स ने जारी की वीकली टॉप 10 वेब सीरीज की लिस्ट

नई दिल्ली:

Netflix Top 10 Web Series: नेटफ्लिक्स पर दुनिया भर का शानदार कंटेंट देखने को मिलता है. अगर वेब सीरीज की बात करें तो इनमें अकसर विदेशी वेब सीरीज का जलवा रहता है. नेटफ्लिक्स ने इस हफ्ते की भारत में अपनी टॉप 10 वेब सीरीज की फेहरिस्त जारी कर दी है. इस फेहरिस्त में भारत का एकमात्र शो ही अपनी जगह बना पाया है, बाकी के 9 शो विदेशी हैं. दिलचस्प यह है कि भारत में पहले नंबर पर कायम यह शो साउथ का शो है. इस तरह बॉलीवुड की कोई भी सीरीज नेटफ्लिक्स की इस वेब सीरीज की लिस्ट में अपनी जगह नहीं बना पाई है.

नेटफ्लिक्स की भारत की वीकली टॉप 10 की लिस्ट की बात करें तो इसमें 'राणा नायडू' ने नंबर पर कब्जा किया हुआ है. इस वेब सीरीज में राणा डग्गुबत्ती और वयंक्टेश लीड रोल में हैं. इस तरह यह एकमात्र भारतीय सीरीज इस लिस्ट में जगह बना पाई है. दूसरे नंबर पर 'द नाइट एजेंट' वेब सीरीज है. इस कहानी में दिखाया गया है कि कैसे एक अमेरिकी एजेंट अपनी राष्ट्रपति की जान बचाता है और तख्तापलट की कोशिश को नाकाम कर देता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तीसरे नंबर पर वेब सीरीज 'शैडो ऐंड बोन: सीजन 2' है जबकि चौथे नंबर पर 'द ग्लोरी' है और  पांचवें पर 'वेड्नस्डे' है. छठे नंबर 'शैडो ऐंड बोन: सीजन 1', सातवें पर 'सेक्स लाइफ: सीजन 2', आठवें पर 'ट्रू ब्यूटी', नौवें पर 'यू: सीजन 4' और दसवें पर ''सेक्स लाइफ: सीजन 1' है. इस तरह इस फेहरिस्त में सिर्फ एक ही भारतीय शो है.