Aarya 3 में बंदूक ही नहीं तलवार भी चलाती नजर आएंगी सुष्मिता सेन, देखिए पूर्व मिस यूनिवर्स का अनोखा अंदाज

सुष्मिता सेन आर्या सीजन 3 के लिए जोरदार तैयारियां कर रही हैं. इसका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह खतरनाक अंदाज में तलवारबाजी कर रही हैं.

Aarya 3 में बंदूक ही नहीं तलवार भी चलाती नजर आएंगी सुष्मिता सेन, देखिए पूर्व मिस यूनिवर्स का अनोखा अंदाज

सुष्मिता सेन आर्या 3 के लिए तलवारबाजी करती आईं नजर

नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन का आर्या अवतार तीसरी बार ओटीटी जगत पर दस्तक देने के लिए तैयार है. हर सीजन के साथ आर्या और भी खतरनाक होती जा रही है. अब एक बार फिर शेरनी लौट आई है. आर्या की वापसी हो रही है. सुष्मिता सेन जयपुर में शो के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू करेंगी. इंटरनेशनल एम्‍मी में नॉमिनेट हुई हॉटस्‍टार स्‍पेशल्‍स 'आर्या' के लिए सुष्मिता सेन एक्‍शन से भरपूर अवतार में लौटने वाली हैं और वो तलवारबाजी सीख रही हैं. 'आर्या सीजन 3' के सह-निर्माता राम माधवानी फिल्‍म्‍स और एंडेमोल शाइन इंडिया है. यह वेब सीरीज जल्‍द ही सिर्फ डिज्नी प्लस हॉटस्‍टार पर आएगी.

'आर्या सीजन 3'के सेट पर लौटने के बारे में सुष्मिता सेन ने कहा, 'आर्या मजबूती के साथ खड़ी है और उसका जोश अब मेरा हिस्‍सा बन गया है. 'आर्या' के साथ मैंने एक नए जॉनर में कदम रखा है और उसके दबंगपन को लेकर इस किरदार में ढल गई हूं. हम उसे खेल में बाजी मारते देख चुके हैं और अब हालात को और भी रोमांचक बनाने और कुछ ऐसा करने का वक्‍त है, जो हमने पहले कभी नहीं किया. आर्या की जिन्‍दगी में तीसरे अध्‍याय के साथ, दर्शक उसे एक्‍शन से भरपूर एक नए अवतार में देखेंगे और वह एक निडर मां, बेटी और महिला के रूप में चीजों पर काबू पाएगी. मैं अपने किरदार के एक नए पहलू को देखकर उत्‍साहित हूं, खासकर तलवारबाजी के लिए, जिसे आर्या अपनी शख्सियत के लगातार निखरने के साथ सीखती है और अपने असली रूप में आ जाती है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com