सनी लियोन की एक्शन वेब सीरीज अनामिका का ट्रेलर रिलीज, गोलियों की भाषा बोलेंगी सनी

विक्रम भट्ट निर्देशित मनोरंजक जासूसी थ्रिलर 'अनामिका' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस वेब सीरीज में सनी लियोन अनामिका का किरदार निभा रही हैं.

सनी लियोन की एक्शन वेब सीरीज अनामिका का ट्रेलर रिलीज, गोलियों की भाषा बोलेंगी सनी

सनी लियोन की एक्शन वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली :

विक्रम भट्ट निर्देशित मनोरंजक जासूसी थ्रिलर 'अनामिका' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस वेब सीरीज में सनी लियोन अनामिका का किरदार निभा रही हैं जबकि यह वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर पर 10 मार्च को रिलीज होगी. इस आठ एपिसोड की गन-फू एक्शन सीरीज में समीर सोनी, सोनाली सैगल, राहुल देव, शहजाद शेख और अयाज़ खान भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस तरह सनी लियोन को एकदम नए अवतार में देखा जा सकेगा. इस बार वह एक्शन करते और गोलियां चलाती नजर आएंगी. 

सनी लियोन का एक्शन अंदाज

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि अनामिका एक ऐसी महिला है जो भूलने की बीमारी से पीड़ित है और उसे अपने जीवन की कोई याद नहीं है सिवाय इस तथ्य के कि तीन साल पहले, डॉ प्रशांत ने उसे एक घातक दुर्घटना से बचाया, उसे अपने घर और दिल में जगह दी और साथ ही एक नाम दिया. अपने भूले हुए अतीत का कोई जवाब नहीं मिलने पर अनामिका आखिरकार अपने जीवन के साथ आगे बढ़ने और डॉक्टर से शादी करने का फैसला करती है. लेकिन उसके बारे में अंतिम सच्चाई कोई नहीं जानता. लेकिन उसके बारे में एक ऐसा सच है जो उसकी वर्तमान जिंदगी में तूफान लाने वाला है. यही बात ट्रेलर में देखने को मिलती है.

एमएक्स प्लेयर पर होगी रिलीज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अनामिका को लेकर सनी लियोन कहती हैं, 'एक्शन एक ऐसी शैली है जिसे मैंने पहले कभी नहीं किया है. जब मैंने अनामिका की पटकथा पढ़ी, तो मैं उनके मार्गदर्शन में इस पावर पैक्ड किरदार को निभाने के लिए उत्साहित थी. जिस तरह से मुझे अपने किरदार के लिए प्रशिक्षित किया गया और पूरी कास्ट के साथ जुड़ना एक शानदार अनुभव रहा है. मैं यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती कि दर्शकों का सीरीज के बारे में क्या कहना है.' अनामिका को मराठी, बंगाली, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब किया जा रहा है. 10 मार्च 2022 से सभी एपिसोड्स को एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में स्ट्रीम किया जा सकता है.