कहीं घूमने का कर रहे हैं प्लान तो पहले देख लें नेटफ्लिक्स की ये फिल्में और शो, प्लानिंग हो जाएगी आसान

ट्रेवल प्लान बनाने से पहले कुछ फिल्में देखना तो बनता है. क्योंकि ये फिल्म आपको देंगी आइडिया कि इंडिया का कौन सा शहर लगता है कितना खूबसूरत और घूमने जाने पर आप क्या क्या देख सकते हैं, तो चलिए आपको बताते हैं ऐसे शोज जो आपकी प्लानिंग को बना देंगे ईजी.

कहीं घूमने का कर रहे हैं प्लान तो पहले देख लें नेटफ्लिक्स की ये फिल्में और शो, प्लानिंग हो जाएगी आसान

यह सीरीज और फिल्में कर सकती हैंं ट्रैवल प्लानिंग में मदद

नई दिल्ली :

घूमने का शौक है तो नेटफ्लिक्स ओरिजनल्स की ये मूवी और शो जरूर देख लीजिए. अब आपका ये पूछना लाजमी है कि ट्रैवलिंग का प्लान बनाने से पहले नेटफ्लिक्स की ये फिल्में और शो देखना क्यों जरूरी है. तो हमारा जवाब है कि सारी फिल्में और शो न देखिए लेकिन ट्रैवल प्लान बनाने से पहले कुछ देखना तो बनता है क्योंकि ये फिल्में और शो आपको देंगी आइडिया कि इंडिया का कौन सा शहर लगता है कितना खूबसूरत और घूमने जाने पर आप क्या क्या देख सकते हैं, तो चलिए आपको बताते हैं नेटफ्लिक्स ओरिजनल्स के ऐसे शोज जो आपकी प्लानिंग को बना देंगे ईजी.

मिसमैच्ड

अगर किसी रायल सिटी में विजिट करने का प्लान है तो मिसमैच्ड जरूर देखिए. राजे रजवाड़ों के खूबसूरत शहर, गुलाबी शहर जयपुर की खूबसूरती एक अलग ही एंगल से मिसमैच्ड में नजर आता है. मिसमैच्ड देखकर ये प्लानिंग करना आसान होगा कि जयपुर की किन जगहों को जरूर घूमना है.

फील्स लाइक इश्क

गोवा को आपने कई फिल्मों में देखा होगा लेकिन फील्स लाइक इश्क में गोवा का फील भी कुछ अलग ही मिलता है. गोवा के गांव में जहां पुर्तगाल की झलक आज भी मिलती है. छह अलग अलग जज्बातों की कहानी से बुने फील्स लाइक इश्क में आप गोवा के अलावा महाबलेश्वर की खूबसूरती भी देख सकते हैं.  

तुलसीदास जूनियर

सिटी ऑफ जॉय के नाम से मशहूर कोलकाता नब्बे के दशक में कैसा दिखता था, ये जानना है तो देखिए तुलसीदास जूनियर. इस फिल्म में आप संजय दत्त और राजीव कपूर की उम्दा अदाकारी के साथ हुगली के खूबसूरत किनारों का दीदार भी कर सकते हैं.

लूप लपेटा

नॉर्थ गोवा, साउथ गोवा, ओल्ड गोवा, पणजी- गोवा के जितने नाम और रूप देखने हैं लूप लपेटा में देखिए. तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन की इस फिल्म में आपको सूरज की रोशनी में नहाते समुद्र तट और वहां के एडवेंचर भी दिखाई देंगे.

अरण्यक

अब तक बर्फ से ढकी खूबसूरती के नाम पर कश्मीर के नजारे कई फिल्मों में देखे होंगे, लेकिन हिमाचल प्रदेश के शहर भी किसी मामले में कम नहीं है. कसौली से लेकर मनाली तक यहां कुदरती नजारे गजब ढाते हैं. अरण्यक वेब सीरीज में आप ऐसी तमाम जगहे देख सकते हैं जो हिमाचल प्रदेश की खूबसूरती पर यकीन करने पर मजबूर करते हैं.

इसे भी देखें : नील नितिन मुकेश स्पॉट हुए मुंबई में, फैमिली संग बिताया क्वालिटी टाइम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com