कैट में रोल को रियल बनाने के लिए दानिश सूद ने खाए थे रणदीप हुड्डा और हसलीन कौन से थप्पड़, फिर ऐसे हुए हिट

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज कैट इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. इस वेब सीरीज में रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में हैं. वहीं उनके साथ हसलीन कौर और दानिश सूद सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं.

कैट में रोल को रियल बनाने के लिए दानिश सूद ने खाए थे रणदीप हुड्डा और हसलीन कौन से थप्पड़, फिर ऐसे हुए हिट

कैट में रोल को रियल बनाने के लिए दानिश सूद ने खाए थे रणदीप हुड्डा और हसलीन कौन से थप्पड़

नई दिल्ली:

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज कैट इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. इस वेब सीरीज में रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में हैं. वहीं उनके साथ हसलीन कौर और दानिश सूद सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. इस राजनीतिक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में हसलीन कौन ने एक पुलिस ऑफिसर का रोल किया है, जबकि दानिश फिल्म में रणदीप हुड्डा के भाई का रोल कर रहे हैं, जिसे ड्रग्स बेचने और लेने की लत होती है. वेब सीरीज कैट में हसलीन कौर और दानिश सूद के किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है.

वेब सीरीज में दानिश सूद ने अपनी रोल को रियल बनाने के लिए रणदीप हुड्डा और हसलीन कौन से असल में थप्पड़ खाया था. इस बात को खुद दानिश सूद और हसलीन कौर ने बताया है. दानिश सूद और हसलीन कौर ने हाल ही में एनडीटीवी इंडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने वेब सीरीज कैट से जुड़े कई ढेर सारी बातें बताई. दानिश सूद ने बताया है कि वेब सीरीज में उन्होंने अपने रोल के रियल बनाने के लिए असली रणदीप हुड्डा और हसलीन कौन थप्पड़ खाए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दानिश सूद ने कहा है कि रोल की रियल बनाने के लिए उन्होंने खुद  रणदीप हुड्डा और हसलीन कौन से कहा है कि वह उन्हें रियल में थप्पड़ जड़ सकते हैं. इसके अलावा दानिश सूद और हसलीन कौर ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. आपको बता दें कि वेब सीरीज कैट 9 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. यह एक राजनीतिक क्राइम थ्रिलर है, जिसमें रणदीप हुड्डा ने पुलिस के जासूस की भूमिका अदा की है. वेब सीरीज कैट में उनके किरदार गुरनाम को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. इस सीरीज का निर्देशन बलविंदर सिंह जंजुआ ने किया है.