पंचायत में सचिवजी की मुश्किलें बढ़ाने वाले विधायक हैं शानदार पेंटर, करीना और अक्षय के साथ फिल्मों में आ चुके हैं नजर

वेब सीरीज 'पंचायत 2'  की चर्चा इन दिनों जोरों पर है. इसके सभी किरदार अपने आप में शानदार हैं. सचिव जी यानी जितेंद्र कुमार. प्रधान जी, उनकी पत्नी औऱ रिंकी ने अपने एक्टिंग से फैंस को लाजवाब कर दिया तो वहीं छोटे से रोल में विधायक जी ने भी अपनी शानदार एक्टिंग से जान डाल दिया.

पंचायत में सचिवजी की मुश्किलें बढ़ाने वाले विधायक हैं शानदार पेंटर, करीना और अक्षय के साथ फिल्मों में आ चुके हैं नजर

पंंचायत के विधायक जी यानी पंकज झा बिहार के रहने वाले हैं.

नई दिल्ली :

वेब सीरीज 'पंचायत 2'  (Web Series 'Panchayat 2') की चर्चा इन दिनों जोरों पर है. इसके सभी किरदार अपने आप में शानदार हैं. सचिव जी यानी जितेंद्र कुमार, प्रधान जी, उनकी पत्नी और रिंकी ने अपने एक्टिंग से फैंस को लाजवाब कर दिया तो वहीं छोटे से रोल में विधायक जी ने भी अपनी शानदार एक्टिंग से जान डाल दिया. 'पंचायत 2' में विधायक जी चंद्र किशोर के रोल में एक्टर पंकज झा नजर आए थे. पंकज एक शानदार एक्टर हैं और कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

पंकज झा बिहार के सहरसा के रहने वाले हैं. वह शुरूआत में छोटे स्तर पर नाटकों से जुड़े. बाद में उनका शौक उन्हें मुंबई ले आया. वह 2000 में मुंबई आए. पकंज झा 'चमेली', 'मातृभूमि', 'गुलाल', 'मंगल पांडेय',  'मथुरा सिटी आफ लव', 'ब्लैक बोर्ड', 'अतरंगी रे' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. इन फिल्मों में उन्हें छोटे रोल मिले, लेकिन उनकी भूमिका यादगार रही. सामाजिक पृष्टभूमि पर बनी फिल्म मातृभूमि ए नेशन विदाउट वुमन में वह  ट्यूलिप जोशी और पीयूष मिश्रा के साथ नजर आए थे. इस फिल्म में 7 भाइयों से एक ही लड़की की शादी कर दी  जाती है, जिसमें बड़े भाई पंकज झा होते हैं. वहीं करीना कपूर स्टारर चमेली में भी वह नजर आए थे. 'अतरंगी रे' में वह अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष के साथ काम कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पंकज झा एक्टर होने के साथ ही अच्छे पेंटर और कवि भी हैं. उनकी कई पेंटिंग और स्केच प्रदर्शनी भी लग चुकी है. आम तौर पर दबंग रोल में दिखने वाले पंकज काफी स्पिरिचुअल हैं. पंकज झा पंचायत के बाद हालिया रिलीज वेब सीरीज 'निर्मल पाठक की घर वापसी' में नजर आए. यह सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर रिलीज किया गया है.