ओटीटी पर इस हफ्ते खूनी खेल से लेकर जादुई दुनिया तक सारा मसाला रहेगा मौजूद, रिलीज हो रही हैं यह वेब सीरीज और मूवीज

OTT Releases This Week: इस हफ्ते उन्हें ओटीटी पर क्या-क्या नया देखने को मिलेगा? आप भी ओटीटी पर फिल्मों और वेब सीरीज को फॉलो करते हैं तो हम आपके लिए इस हफ्ते रिलीज होने जा रही वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं.

ओटीटी पर इस हफ्ते खूनी खेल से लेकर जादुई दुनिया तक सारा मसाला रहेगा मौजूद, रिलीज हो रही हैं यह वेब सीरीज और मूवीज

ओटीटी पर रिलीज होने जा रही हैं ये फिल्में और वेब सीरीज

नई दिल्ली:

ओटीटी पर हर हफ्ते दर्शकों को नए कंटेंट का इंतजार रहता है, वेब सीरीज हो या फिल्में दर्शक हमेशा जानना चाहते हैं, इस हफ्ते उन्हें ओटीटी पर क्या-क्या नया देखने को मिलेगा. आप भी ओटीटी पर फिल्मों और वेब सीरीज को फॉलो करते हैं तो हम आपके लिए इस हफ्ते रिलीज होने जा रही वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं. इस हफ्ते कई शानदार फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं. जिसे फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक नजर इस हफ्ते की ओटीटी रिलीज पर- 

ब्लडी डैडी 

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में शाहिद कपूर, संजय कपूर और डायना पेंटी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म Jiocinema पर 9 जून को रिलीज हो रही है.

अवतार 2

देश और दुनिया में नाम कमा चुकी फिल्म अवतार 2 अब 7 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है.

2018

साउथ की फिल्म ‘2018' भी इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज को तैयार है. साउथ की ये चर्चित फिल्म 7 जून को सोनी लिव पर रिलीज होगी. केरल में आई बाढ़ पर बनी इस मूवी ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं और बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया है. मलयालम में रिलीज के होने के एक हफ्ते बाद ही इसे तेलुगु, तमिल और हिंदी में भी रिलीज कर दिया गया था.

सर्वम शक्ति मयम

वेब सीरीज 'सर्वम शक्ति मयम', एक नास्तिक लेखक और एक अजीब से परिवार की कहानी लेकर आ रही है. इस सीरीज में प्रिया मणि, समीर सोनी, संजय सूरी, अश्लेषा ठाकुर, सुब्बाराजू और अभय सिम्हा रेड्डी प्रमुख भूमिकाओं नजर आएंगे. इसे 7 जून से जी5 पर देखा जा सकेगा.

यूपी 65

निखिल सचान की किताब यूपी 65 पर आधारित वेब सीरीज ‘यूपी 65' बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के छात्रों की कहानी को दिखाती है. इसे जियो सिनेमा पर 8 जून को रिलीज किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान ने पैपराजी के साथ की गपशप, जरा हटके जरा बचके देखने का किया अनुरोध