OTT: नीना गुप्ता से शेफाली शाह तक, अपनी एक्टिंग से इन एक्ट्रेसेस ने ओटीटी पर जमाए पैर, इन रोल के दीवाने हो चुके हैं फैंस

ओटीटी पर कई फिल्मों ने थियेटर से ज्यादा धमाल मचाया है। ऐसी कई वेबसीरीज और मूवीज आई हैं, जिनमें महिला किरदारों की एक्टिंग देख हर कोई दंग रह गया. इन एक्ट्रेस ने अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से फैंस का दिल जीत लिया.

OTT: नीना गुप्ता से शेफाली शाह तक, अपनी एक्टिंग से इन एक्ट्रेसेस ने ओटीटी पर जमाए पैर, इन रोल के दीवाने हो चुके हैं फैंस

वो दमदार एक्ट्रेस, जिन्होंने OTT पर किरदारों को जीवंत बना दिया

नई दिल्ली:

Entertainment News: ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्रेज़ दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है. घर बैठे उन्हें एक से बढ़कर एक दमदार मूवीज और वेबसीरीज देखने को मिल रही है. यही कारण है कि कई सेलेब्स अब ओटीटी (OTT) पर अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. ओटीटी पर कई फिल्मों और सीरीज ने जमकर धमाल मचाया है. इनमें महिला किरदारों की भूमिका जबरदस्त रही है. कई एक्ट्रेस ऐसी हैं, जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग की बदौलत उस वेब सीरीज में न सिर्फ जान डाल दी, बल्कि उसे जीवंत भी बना दिया. आइए जानते हैं ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारें में..

नीना गुप्ता

एक ऐसी एक्ट्रेस, जिनका किसी फिल्म में होना ही उसके हिट होने की पटकथा लिख देता है. नीना गुप्ता (Neena Gupta) को आपने 'पंचायत सीजन 2' में रधान मंजू देवी के किरदार में देखा है. जिस सरलता के साथ नीना किरदार निभाती हैं, उनकी यही अदा फैंस का दिल जीत लेती है. प्रधान मंजू देवी के किरदार में उन्होंने न सिर्फ जान डाली बल्कि उसे यादगार बना दिया. फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स में नीना गुप्ता को कॉमेडी सीरीज केटेगरी में बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर् मिला है. बेटी मसाबा गुप्ता के बायोपिक शो 'मसाबा मसाबा 2' में तो उनकी अदाकारी कमाल की ही रही है.

साक्षी तंवर

दमदार एक्टिंग देखनी है तो साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) की मूवीज देखनी चाहिए. उनकी अदाकारी दर्शकों को हमेशा से ही उनका फैंस बनाती है. उनकी हर फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाती है. हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज उनकी वेब सीरीज 'माई' में साक्षी तंवर का किरदार इतना कमाल का है कि हर कोई उनकी अदाकारी की चर्चा करता है. इस सीरीज में उन्होंने एक मिडिल क्लास मां और नर्स का रोल अदा किया है. जो बेटी की मौत के बाद एक गहरी साजिश में फंस जाती हैं.

शेफाली शाह

ओटीटी के दमदार एक्ट्रेस की बात हो और शेफाली शाह (Shefali Shah) का नाम न आए ऐसा कैसे हो सकता है. उनकी दमदार एक्टिंग की बदौलत ही उनकी फैंस फॉलोइंग काफी तगड़ी है. वेब सीरीज 'दिल्ली क्राइम सीजन 2' में पुलिस अफसर के तौर पर उनका किरदार हर किसी के दिल में बसा है. 'ह्यूमन' में सनकी डॉक्टर और फिल्म 'डार्लिंग्स' में आलिया भट्ट की मां के रोल में शेफाली की एक्टिंग हर किसी को पसंद आई है. उन्हें हर किरदार में दर्शकों का प्यार मिलता है.

यामी गौतम

ओटीटी की दमदार एक्ट्रेस की लिस्ट में अगला नाम यामी गौतम (Yami Gautam) का है. उनकी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग दर्शकों को खूब भाती है.फिल्म 'दसवीं' में कड़क जेलर के किरदार में उन्होंने महफिल लूट ली. इस किरदार में उन्होंने बिगड़ैल राजनेता को दसवीं पास करने के लिए मोटिवेट करती  हैं. यामी गौतम की ये फिल्म सीधा OTT पर ही रिलीज हुई थी. फिल्म 'थ्रिलर अ थर्सडे' में ग्रे शेड की भूमिका में भी उन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com