जानें आखिर कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल को लेकर क्यों कहा, 'यह मेरी किस्मत थी और यह होना था'

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिश्ते को लेकर फैन्स में काफी जिज्ञासा रहती है, और वह इसके बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं. लीजिए कैटरीना कैफ ने खोल दिया है यह बड़ा राज.

जानें आखिर कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल को लेकर क्यों कहा, 'यह मेरी किस्मत थी और यह होना था'

कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल को लेकर कहा कुछ ऐसा

खास बातें

  • दिसंबर 2021 में हुई विक्की-कैटरीना की शादी
  • विक्की को लेकर कैटरीना कैफ ने खोला यह राज
  • फोन भूत है कैटरीना की अगली फिल्म
नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिश्ते के बारे में जानने को लेकर फैन्स में हमेशा क्युरोसिटी बनी रहती है. वह जानना चाहते हैं कि दोनों कैसे मिले और किस तरह रिश्ते में बंध गए. कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल को लेकर अपने रिश्ते और मुलाकात, सब कुछ के बारे में हॉटस्टार स्पेशल कॉफी विद करण सीजन 7 में खुलासा कर दिया है. शो के 10वें एपिसोड में कैटरीना कैफ नजर आंगी. उनके साथ उनके 'फोन भूत' के को-स्टार ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी होंगे. इस एपिसोड में वह मजेदार खुलासे करने वाली हैं.

करण जौहर के चैट शो पर फाइनली कैटरीना कैफ ने विक्की कौशन के साथ अपने रिलेशनशिप की डिटेल्स शेयर की. कैटरीना ने बताया कि कैसे उनके प्यारे हसबैंड विक्की कभी उनकी 'रडार' पर थे ही नहीं. कैटरीना ने कहा, ‘मैं उनके बारे में ज्यादा जानती भी नहीं थी. वह सिर्फ एक नाम था जिसे मैंने सुना था लेकिन कभी उससे जुड़ी नहीं थी. लेकिन फिर, जब मैं उनसे मिली, तो मैं उन पर फिदा हो गई.' कैटरीना ने यह भी बताया कि वो पहली इंसान जिससे उन्होंने विक्की के बारे में शेयर किया था वो निर्देशक जोया अख्तर थीं. (वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

ऐसे में विक्की के साथ अपने रिलेशनशिप को अनएक्सपेक्टेड और ऑउट ऑफ ब्लू बताते हुए कैटरीना ने शेयर किया कि ‘यह मेरी डेस्टिनी थी और यह होना था. इतने सारे संयोग थे कि एक समय पर यह सब बेहद अनरियल लगने लगा.' कॉफी विद करण सीजन 7 हर गुरुवार रात 12 बजे विशेष रूप से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मुंबई एयरपोर्ट पर सुबह- सुबह दिखीं एक्ट्रेस काजोल