विज्ञापन
This Article is From Aug 29, 2022

सुष्मिता सेन से लेकर माधुरी दीक्षित तक, जब OTT पर कमबैक कर 90's की इन अभिनेत्रियों ने मचाया हंगामा

ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए 90's की कई एक्ट्रेसेस ने कमबैक किया. आज हम आपको बताते हैं उन हीरोइनों के बारे में जिन्होंने ओटीटी पर आकर अपनी डूबती नैया को पार लगा लिया.

सुष्मिता सेन से लेकर माधुरी दीक्षित तक, जब OTT पर कमबैक कर 90's की इन अभिनेत्रियों ने मचाया हंगामा
OTT पर धमाल मचाने वालीं 90's की अभिनेत्रियां
नई दिल्ली:

आज बॉलीवुड इंडस्ट्री पर यंग जनरेशन ने कब्जा जमा लिया है. ऐसे में 90's की टॉप एक्ट्रेसेस कहीं पिछड़ती जा रही थीं.  इन्हें या तो मां का किरदार मिलता या फिर सपोर्टिंग एक्टर का. लेकिन पिछले कुछ समय में 90 के दशक की इन हिरोइनों ने बता दिया कि इनका जलवा अब भी बरकरार है. भले ही बॉलीवुड में इन्हें फिल्में कम ही मिल रही हों, लेकिन ओटीटी प्लेटफार्म पर इन एक्ट्रेसेस ने शानदार कमबैक किया और अपनी दमदार एक्टिंग से ये साबित कर दिया कि वो आज भी खरा सोना है. आइए आज हम आपको इस आर्टिकल में बताते हैं बॉलीवुड की उन पांच एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर खूब पॉपुलैरिटी हासिल की.

सुष्मिता सेन 

भारत की पहली मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने अपना ओटीटी डेब्यू क्राइम थ्रिलर आर्या से किया था. पिछले साल इस सक्सेसफुल सीरीज का दूसरा सीजन रिलीज हुआ जिसे ऑडियंस का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला. जल्द ही 'आर्या' तीसरा सीजन भी रिलीज होगा. इस वेब सीरीज के जरिए सुष्मिता को खूब फेम मिला.

रवीना टंडन

फिल्म मोहरा अभिनेत्री ने अरण्यक में एक पुलिस वाले कस्तूरी डोगरा की भूमिका निभाई, जो घने जंगल में सक्रिय एक सीरियल किलर को ढूंढने के मिशन पर हैं. वैसे तो रवीना टंडन को हमेशा ग्लैमरस अंदाज में देखा गया, हालांकि, एक पुलिस वाले का किरदार निभाते हुए उन्होंने अपने फैंस को प्रभावित किया.

माधुरी दीक्षित 

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने इसी साल आई फेम गेम के जरिए अपना ओटीटी डेब्यू किया था. जिसमें उनकी अदाओं ने सभी की दिल जीत लिया. यह कहानी एक सुपरस्टार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें एक्ट्रेस खुद अपने अपहरण की साजिश रचती है.

सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे बॉलीवुड के बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं. उन्होंने इसी साल रिलीज हुई वेब सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज' के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया. यह ब्रिटिश सीरीज 'प्रेस' का इंडियन अडैप्टेशन है. बता दें कि कैंसर से उबरने के बाद सोनाली पहली बार किसी शो में अभिनय करती नजर आईं.

लारा दत्त

भारत की दूसरी मिस यूनिवर्स और मशहूर एक्ट्रेस लारा दत्त हाल ही में रिलीज हुई कौन बनेगा शिखरवती में नजर आईं. उन्हें नसीरुद्दीन शाह के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था. कॉमेडी सीरीज में उन्होंने शानदार अभिनय किया. इसके अलावा वो हिकप्स एंड हुकअप्स और हंड्रेड में भी नजर आ चुकी हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Prime Video पर मौजूद हैं ये 5 हिंदी कॉमेडी वेब सीरीज, तीसरी वाले के तीन सीजन एक दिन में ही कर डालेंगे खत्म
सुष्मिता सेन से लेकर माधुरी दीक्षित तक, जब OTT पर कमबैक कर 90's की इन अभिनेत्रियों ने मचाया हंगामा
Citadel Review: जानें कैसी है प्रियंका चोपड़ा की अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'सिटाडेल'
Next Article
Citadel Review: जानें कैसी है प्रियंका चोपड़ा की अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'सिटाडेल'
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com