वेब सीरीज 'यार वाखरे' में मेरी नई पर्सनालिटी से रूबरू होंगे फैन्स- डेब्यू पर बोले हैप्पी सिंह

हैप्पी सिंह जल्द ही वेब सीरीज 'यार वखरे' से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू कर रहे हैं. इस वेब सीरीज में वे छोटे शहर के एक रंगीन मिजाज लड़के का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.

वेब सीरीज 'यार वाखरे' में मेरी नई पर्सनालिटी से रूबरू होंगे फैन्स- डेब्यू पर बोले हैप्पी सिंह

'यार वखरे' में नजर आएंगे हैप्पी सिंह

नई दिल्ली :

हैप्पी सिंह, जिन्होंने अपने फैशन सेंस, लाइफस्टाइल और ऑटोमोबाइल कॉन्टेंट से दर्शकों की पसंदीदा डिजिटल क्रिएटर की लिस्ट में अपनी जगह बनाई है. वह वेब सीरीज "यार वाखरे" से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. हैप्पी सिंह इसमें सोनू का किरदार निभाते नजर आएंगे. अपने इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "सोनू एक शरारती लड़का है, जो एक छोटे शहर में अपनी मां और बहन के साथ रहता है. उसे अभिनय पसंद है. साथ ही बचपन से ही उसका एक रंगीन मिजाज का किरदार रहा है. कहानी के बारे बात करूं, तो इसमें थोड़ा इमोशनल टच दिया गया है. दरअसल, यह पंजाब के दो दोस्तों पर आधारित है, जो बचपन से एक साथ पले- बढ़े हैं. लेकिन, कॉलेज लाइफ में एक को नशीली दवाओं की लत लग जाती है, मेरा दावा है कि फैंस मेरी एक नई पर्सनेलिटी से रूबरू होंगे". 

वह आगे अपने बारे में बताते हैं, "मैं हमेशा से एक अभिनेता बनना चाहता था. मुझे याद है कि मैं अपने माता-पिता के साथ वेब सीरीज देखने का आनंद लेता था. मैंने अपना प्रभावशाली करियर बहुत कम उम्र में शुरू किया. ताकि, लोग जान सकें कि मैं कौन हूं, लेकिन मुझमें हमेशा से एक्टिंग का कीड़ा था. हालांकि, मुझे सीरीज़ देखना हमेशा से पसंद है. लेकिन, अब जब मैं अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हूं तो वह दुनिया मेरे लिए और भी खास है".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हैप्पी वेब सीरीज और एंटरटेमेंट इंडस्ट्री में अपने अनुभव को साझा करते हैं, "यह मेरे दर्शकों के लिए एक रोमांचक यात्रा होगी। क्योंकि, वे अब तक असली हैप्पी सिंह को मेरे सोशल मीडिया के माध्यम से जानते हैं. लेकिन, इस सीरीज के साथ वे मेरा एक अलग पक्ष देख पाएंगे. बता दें, हैप्पी सिंह के इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं.