डिज्नी प्लस हॉटस्टार की नई वेब सीरीज 'सीक्रेट इनवेजन' का हिंदी ट्रेलर रिलीज, अवेंजर्स के बिना दुश्मनों से टक्कर ले रहा निक फ्यूरी

Secret Invasion Trailer: डिज्नी प्लस हॉटस्टार मारवल स्टूडियोज की नई वेब सीरीज के साथ दस्तक देने जा रहे हैं. इस सीरीज में निक फ्यूरी अवेंजर्स के बिना ही दुश्मनों से टक्कर लेते नजर आ रहे हैं. देखें सीक्रेट इनवेजन का ट्रेलर.

डिज्नी प्लस हॉटस्टार की नई वेब सीरीज 'सीक्रेट इनवेजन' का हिंदी ट्रेलर रिलीज, अवेंजर्स के बिना दुश्मनों से टक्कर ले रहा निक फ्यूरी

Secret Invasion Trailer: सीक्रेट इनवेजन का ट्रेलर हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

डिज्नी प्लस हॉटस्टार की मारवल स्टूडियोज की अगली थ्रिलर वेब सीरीज सीक्रेट इनवेजन का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस वेब सीरीज का ट्रेलर इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज किया गया है. इस वेब सीरीज को एमसीयू के मौजूदा दौर में सेट किया गया है. निक फ्यूरी को पता चलता है कि धरती पर कुछ ऐसे शैतान आ गए हैं जो अपना आकार बदल लेते हैं. इस तरह निक फ्यूरी एक्शन में आता है और कुछ दोस्तों के साथ मुहिम पर निकलता है. इस तरह निक फ्यूरी एक बार फिर अभियान पर निकलता है लेकिन इस बार उसके शानदार और बेहद ताकतवर अवेंजर्स नहीं है. इस तरह उसके लिए यह राह आसान नहीं रहने वाली है.

मारवल स्टूडियोज की वेब सीरीज सीक्रेट इनवेजन में सैमुअल एल. जैकसन, बेन मेंडलोसन, कोबी स्मलडर्स, मार्टिन फ्रीमैन, किंग्सले बेन अदीर, शार्लेन वुडार्ड, किलियन स्कॉट, सैमुअल अदेमुनमी, डरमॉट मलरोनी और डॉन शीडल लीड रोल में हैं. सीक्रेट इनवेजन को  अली सलीम ने डायरेक्ट किया है. 

सीक्रेट इनवेजन के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि किस तरह निक फ्यूरी ऐसे दुश्मनों से मुकाबला कर रहा है जो अपना आकार बदल लेते हैं. इसमें देखा जा सकता है कि वह इस मिशन पर अकेला है. लेकिन कुछ दोस्त भी उसके साथ हैं. सीक्रेट इनवेजन 21 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अंबानी कल्चरल सेंटर इवेंट के दूसरे दिन प्रियंका-निक, गौरी-सुहाना-आर्यन ने जलवा बिखेरा