'पठान' के बाद अब वेब सीरीज 'मंडला मर्डर्स' लेकर आ रहा है यशराज, वाणी कपूर का दिखेगा दमदार अंदाज

'पठान' के बाद यशराज फिल्म्स के हौसले बुलंद है. वाईआरएफ ने अपनी अगली वेब सीरीज मंडला मर्डर्स का ऐलान कर दिया है जिसमें वाणी कपूर नजर आएगी.

'पठान' के बाद अब वेब सीरीज 'मंडला मर्डर्स' लेकर आ रहा है यशराज, वाणी कपूर का दिखेगा दमदार अंदाज

यशराज की नई वेब सीरीज लाने की तैयारी

नई दिल्ली:

यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) का अरमान है डिजिटल पर कुछ ऐसा बेहतरीन काम करने का जिसे भारत में किसी ने कभी न देखा हो. वाईआरएफ एंटरटेनमेंट के बैनर तले, कंपनी ने अपने दूसरे ओटीटी शो की घोषणा की है, जो क्राइम थ्रिलर है. इसका शीर्षक 'मंडला मर्डर्स' है. इसे 'मर्दानी 2' के प्रसिद्ध निर्माता और निर्देशक गोपी पुरथन ने बनाया है. इस रोमांचक एंटरटेनर में वाणी कपूर मुख्य भूमिका में होंगी और बेहद प्रशंसित शो गुल्लक फेम वैभव राज गुप्ता सह-कलाकार के रूप में होंगें. गुल्लक में उनके शानदार प्रदर्शन के बाद उन्हें पहली बार मुख्य अभिनेता के रूप में चुना गया है. मनन रावत, जो पहले वाईआरएफ की कई फिल्मों में एसोसिएट डायरेक्टर के रूप में काम कर चुके हैं, इस सीरीज के सह-निर्देशक होंगे.

गोपी कल से उत्तर प्रदेश में लगभग एक महीने तक मंडला मर्डर्स की शूटिंग करेंगे, उसके बाद फिल्मिंग की प्रक्रिया पूरी करने के लिए दिल्ली और फिर मुंबई जाएंगे. टीम यूपी के प्रयागराज, लखनऊ और वाराणसी में शूटिंग करेगी. बड़े बजट का यह शो विशाल कैनवस और भव्य स्केल पर भारत के पांच अलग-अलग शहरों में शूट किया जाएगा. वाणी कपूर, जिन्होंने अभिषेक कपूर की चंडीगढ़ करे आशिकी में एक ट्रांसजेंडर-लड़की के रूप में अपने शानदार और संवेदनशील प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीता था, इस शो में फिर से अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं. इसके साथ वो ओटीटी की दुनिया में कदम रख रही हैं. 'मंडला मर्डर्स' में सुरवीन चावला और जमील खान (गुल्लक से मशहूर) को भी मुख्य भूमिकाओं में लिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह मल्टी-सीजन शो वाईआरएफ के महत्वाकांक्षी ओटीटी कलेक्शन का हिस्सा है जिसमें पहले से ही 1984 की भोपाल गैस त्रासदी पर आधारित बहुप्रतीक्षित 'द रेलवे मैन' शामिल है. इस सीरीज में आर माधवन, के के मेनन, दिव्येंदु और बाबिल खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस शो में उन बहादुर रेलकर्मियों को श्रद्धांजलि दी गई है जिन्होंने उस डरावनी और तबाही से भरी दुर्भाग्यपूर्ण रात में दर्जनों लोगों की जान बचाई थी.