पहली बार कैमरे पर इंटरव्यू देते नजर आएंगे आदित्य चोपड़ा, 14 फरवरी को रिलीज होगी 'द रोमांटिक्स'

आदित्य चोपड़ा लाइमलाइट से कोसों दूर रहते हैं. लेकिन अब वह पहली बार कैमरे पर इंटरव्यू देते नजर आएंगे. यह मौका कुछ खास है क्योंकि 14 फरवरी को द रोमांटिक्स रिलीज हो रही है.

पहली बार कैमरे पर इंटरव्यू देते नजर आएंगे आदित्य चोपड़ा, 14 फरवरी को रिलीज होगी 'द रोमांटिक्स'

आदित्य चोपड़ा पहली बार देंगे इंटरव्यू

नई दिल्ली :

नेटफ्लिक्स की डॉक्यु-सीरीज 'द रोमांटिक्स' में पिछले 50 साल में महान फिल्म-निर्माता यश चोपड़ा की विरासत, वाईआरएफ और भारत एवं भारतीयों पर इसके सांस्कृतिक प्रभाव को श्रृद्धांजलि दी गई है. यह डॉक्यु-सीरीज 14 फरवरी को रिलीज़ हो रही है और ऐसा लगता है कि विश्व के 3 शहर न्यूयार्क, लॉस एंजेल्स, और मुंबई भारतीय सिनेमा में यश चोपड़ा के योगदान का जश्न मनाने की तैयारी कर रहे हैं. विश्वसनीय सूत्रों के मुताबिक, 'ऐसा लगता है कि इसके निर्माता इस अवसर पर न्यूयार्क, लॉस एंजेल्स और मुंबई में भव्य जश्न मनाने की योजना बना रहे हैं. द रोमांटिक्स के रन अप में यह फिल्म सिनेप्रेमियों और पूरे विश्व में प्रतिष्ठित भारतीयों और एशियंस को दिखाई जाएगी. अभी तक महान फिल्म निर्माता, यश चोपड़ा को सम्मानित करने के लिए इन तीन शहरों को चुना गया है.'

द रोमांटिक्स में आमिर खान से लेकर सलमान खान, शाहरुख खान से लेकर रनबीर कपूर, अमिताभ बच्चन से लेकर रनबीर सिंह, रानी मुखर्जी से लेकर हृतिक रोशन और कैटरीना कैफ से लेकर अनुष्का शर्मा तक अनेक मेगा-स्टार और हिंदी सिनेमा के दिग्गजों ने एक साथ आकर भारतीय सिनेमा में यश चोपड़ा और वाईआरएफ के योगदान के बारे में बताया है. द रोमांटिक्स का निर्देशन ऑस्कर एवं एमी-नॉमिनेटेड फिल्म-निर्माता, स्मृति मुंधरा ने किया है, जिन्होंने इंडियन मैचमेकिंग और नेवर हैव आई एवर फ्रैंचाईजी की अपार सफलता के बाद नेटफ्लिक्स पर वापसी की है.

इस चार पार्ट की डॉक्यु-सीरीज में नेटफ्लिक्स हिंदी फिल्म उद्योग की 35 मुख्य हस्तियों को एक साथ लेकर आया है, जिन्होंने इन 50 गौरवशाली वर्षों में वाईआरएफ के साथ काम किया है.

यशराज फिल्म्स के आदित्य चोपड़ा ने नेटफ्लिक्स की डॉक्यु-सीरीज ‘द रोमांटिक्स' के लिए पहली बार कैमरा पर अपना इंटरव्यू रिकॉर्ड किया है. इस डॉक्यु-सीरीज में उन्हें वाईआरएफ और हिंदी फिल्म उद्योग के बारे में बताते हुए सुनना फिल्म समुदाय, सिनेप्रेमियों और हिंदी सिनेमा के दर्शकों के लिए एक बहुत बड़ा आकर्षण होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वाईआरएफ ने भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, जिनमें दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, वॉर, सुल्तान, एक था टाईगर, टाईगर जिंदा है, रब ने बना दी जोड़ी, मोहब्बतें, धूम फ्रेंचाईजी आदि शामिल हैं. इसने चक दे! इंडिया, दम लगा के हईशा, मर्दानी, बैंड बाजा बारात जैसी उल्लेखनीय और हिट फिल्मों का निर्माण भी किया है.