आदिपुरुष इस दिन होगी ओटीटी पर रिलीज, इतने दिन बाद टीवी पर देख सकेंगे राघव और जानकी की कहानी

फिल्म आदिपुरुष लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की यह फिल्म इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. रामायण पर आधारित आदिपुरुष का दर्शक भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

आदिपुरुष इस दिन होगी ओटीटी पर रिलीज, इतने दिन बाद टीवी पर देख सकेंगे राघव और जानकी की कहानी

आदिपुरुष इस दिन होगी ओटीटी पर रिलीज

नई दिल्ली:

फिल्म आदिपुरुष लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की यह फिल्म इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. रामायण पर आधारित आदिपुरुष का दर्शक भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं सिनेमाघरों में रिलीज से पहले फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. जो ओटीटी के दर्शकों की  एक्साइटमेंट पर दोगुना कर सकती है. खुलासा हो गया है कि फिल्म आदिपुरुष ओटीटी पर कब रिलीज होगी. इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है.

इस पोस्ट को telugufab नाम के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस पोस्ट के जरिए बताया गया है कि प्रभास की फिल्म आदिपुरुष सिनेमाघरों में रिलीज होने के लगभग 8 हफ्ते बाद ओटीटी पर रिलीज होगी. इस हिसाब से देखा जाए तो यह फिल्म अगस्त के दूसरे हफ्ते में ओटीटी पर रिलीज हो सकती है. उसी दौरान फिल्म आदिपुरुष टीवी पर भी रिलीज की जा सकती है.

हालांकि फिल्म के मेकर्स की ओर से आदिपुरुष की ओटीटी रिलीज को लेकर किसी भी तरह का आधिकारिक बयान नहीं आया है. आपको बता दें कि बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष 500 करोड़ के बजट में बनी है, जिसके धमाकेदार वीएफएक्स की झलक फैंस को ट्रेलर और टीजर ही नहीं गानों में भी देखने को मिल चुकी है. जबकि कहा जा रहा है कि रिलीज से पहले ही फिल्म ने आधे से ज्यादा रकम वसूल ली है. वहीं अब फिल्म के 16 जून को रिलीज होने का और बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने का इंतजार फैंस को है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब रूसी पियानोवादक ने संगीत प्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर दिया