वेब सीरीज 'लव अफेक्शन' में नजर आने वाले हैं अभिनेता अरबाज मलिक, बोले- मेरे लिए नया अनुभव था

अरबाज मलिक, जो सोशल मीडिया पर अपनी बड़ी फैन फॉलोइंग के लिए जाने जाते हैं, वेब सीरीज 'लव अफेक्शन' में नजर आ रहे हैं.

वेब सीरीज 'लव अफेक्शन' में नजर आने वाले हैं अभिनेता अरबाज मलिक, बोले- मेरे लिए नया अनुभव था

वेब सीरीज लव अफेक्शन में दिखेंगे अरबाज मलिक

नई दिल्ली :

अरबाज मलिक, जो सोशल मीडिया पर अपनी बड़ी फैन फॉलोइंग के लिए जाने जाते हैं, बांग्ला वेब सीरीज 'लव अफेक्शन' में नजर आ रहे हैं. इस रोमांटिक वेब सीरीज में पश्चिम बंगाल की संबंध की कहानी होगी, जिसे 'टैलेंट स्पिरिट प्रोडक्शन्स' की टीम ने निर्देशित किया है. यह सीरीज़ रिश्तों के महत्त्व की एक अद्वितीय झलक प्रदान करने का इरादा रखती है, पश्चिम बंगाल के समृद्ध सांस्कृतिक पृष्ठभूमि के साथ. 'लव अफेक्शन' का वादा है कि यह दर्शकों को प्रेम के साथ ही उसकी जटिलताओं में भी समाहित करेगा.

इस बांग्ला वेब सीरीज़ में दुबई के दृश्यों से भरी महक है, जिससे आपको अरबाज मलिक के अनुभव का एक अलग दृष्टिकोण मिलेगा. इंटरनेशनल फ्लेवर के साथ, 'लव अफेक्शन' वादा करता है कि यह कहानी दर्शकों को उच्चतम स्थान तक पहुँचाने में सफल होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वेब सीरीज में काम करना अरबाज मलिक के लिए एक नया अनुभव रहा. उन्होंने कहा कि यह रोल उनके लिए बहुत चैलेंजिंग था. एक्टर ने कहा, "इस रोल के लिए मैंने कड़ी मेहनत की है. हमेशा से मैं कुछ नया करने की कोशिश करता हूं  और इस सीरीज में काम करना अपने आप में एक अनुभव था. मुझे उम्मीद है कि लोगों को मेरा काम पसंद आएगा. मैं बहुत उत्साहित हूं'. बता दें कि अरबाज मलिक सोशल मीडिया पर बहुत पॉपुलर हैं. उन्हें यहां 1.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.