बच्ची से कर रहा था दरिंदगी की कोशिश, रक्षक बनकर आए बंदर, जानिए हुआ क्या

डौला गांव में एक अज्ञात युवक बच्ची को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया. एक टावर पर ले जाकर आरोपी ने लड़की के साथ रेप की कोशिश की और साथ ही बच्ची को जान से मारने की धमकी दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बागपत:

उत्तर प्रदेश के बागपत के डौला गांव में बंदरों ने एक बच्ची की रक्षा करते हुए उसके रेप की कोशिश को नाकाम कर किया. दरअसल एक युवक छह साल की बच्ची को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था. एक टावर पर उसके कपड़े उतारकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा. इसी बीच बंदरों का झुंड मौके पर आ गया. बंदरों से डरकर आरोपी युवक बच्ची को छोड़कर फरार हो गया. ये मामला 19 सितंबर की सुबह 10 बजे का है.

घर के बाहर खेल रही थी बच्ची

डौला गांव कि निवासी छह साल की बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. उसी दौरान वहां एक अज्ञात युवक वहां आया और बच्ची को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया. आरोपी लड़की को एक मस्जिद वाली गली में ले गया. उसके बाद वह उसका हाथ पकड़कर महल पर लगे टावर पर ले गया और उसके कपड़े फाड़कर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा. 

जब बच्ची अपने घर पहुंची तो ुसने परिवार वालों को सब कुछ बात दिया. जिसके बाद बच्ची को लेकर परिजन थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की.

सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी

आरोपी जिस समय बच्ची का हाथ पकड़कर उसे अपने साथ लेकर जा रहा था, उस दौरान दो गलियों में लगे सीसीटीवी कैमरे में वह कैद हो गया. पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आरोपी युवक की तलाश कर रही है, साथ ही पुलिस ने गांव के लोगों को भी सीसीटीवी फुटेज दिखाई है. ताकि आरोपी की पहचान हो सके. पुलिस ने इस घटना का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- तिरुपति के बाद अब वृंदावन के प्रसाद पर भी उठे सवाल, डिंपल यादव ने कहा जांच हो

रिपोर्टर-विपिन सोला

Featured Video Of The Day
PM Modi ने हमें भारत में निर्माण के लिए प्रेरित किया : Sunder Pichai | PM Modi US Visit