उत्तर प्रदेश: नोएडा में खड़ी गाड़ी में आग लगने से दो इंजीनियर की जलकर मौत

अधिकारी ने बताया कि घटना सुबह करीब छह बजकर 11 मिनट पर सेक्टर-119 स्थित आम्रपाली प्लैटिनम सोसाइटी के पास की है. उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान सोसाइटी के विजय चौधरी (27) और सेक्टर-53 निवासी अनस (27) के रूप में हुई है। दोनों पेशे से इंजीनियर हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins

उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले के नोएडा में शनिवार सुबह एक खड़ी गाड़ी में आग लगने से उसमें सवार दो इंजीनियर की जलकर मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि घटना सुबह करीब छह बजकर 11 मिनट पर सेक्टर-119 स्थित आम्रपाली प्लैटिनम सोसाइटी के पास की है. उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान सोसाइटी के विजय चौधरी (27) और सेक्टर-53 निवासी अनस (27) के रूप में हुई है। दोनों पेशे से इंजीनियर हैं.

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज देखने से पता चला कि एक सफेद रंग की स्विफ्ट गाड़ी सुबह छह आठ मिनट पर सोसाइटी के बाहर आकर रुकी और तीन मिनट बाद अचानक उसमें लग गई है. उन्होंने बताया कि सूचना पाकर स्थानीय पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. उन्होंने बताया कि गाड़ी की तलाशी के दौरान उसमें दो पुरुषों के शव मिले.

अवस्थी ने बताया कि मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया और विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि कार कहां से आई और मृतक कहां से लौटे थे, इसकी जानकारी अभी तक नहीं नहीं मिल पाई है. अपर पुलिस उपायुक्त ने कहा कि यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि गाड़ी में आग अपने आप लगी या उसमें सवार लोगों ने खुद ही लगाई, सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें : VIDEO : पीछे से आए बाइक सवार, एक ने उतरकर महिला के गले से छीनी चेन, फिर हो गए फरार

ये भी पढ़ें : बेंगलुरु में बुजुर्ग की 'हादसे' में मौत की असलियत सीसीटीवी फुटेज से सामने आई

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Ganesh Chaturthi 2024: लालबागचा राजा Mumbai से कैसे पहुंचे Delhi? | NDTV India
Topics mentioned in this article