'कुमकुम भाग्य' की तरह ही ऑपोजिट अट्रैक्ट्स की कहानी है जीटीवी का यह नया शो, जानें क्या है खास

'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. कुछ ऐसा ही सीरियल जीटीवी पर फिर से प्रसारित होने वाला है, जिसका नाम है तेरी 'मेरी इक्क जिंदरी' (Teri Meri Ik Jindri).

'कुमकुम भाग्य' की तरह ही ऑपोजिट अट्रैक्ट्स की कहानी है जीटीवी का यह नया शो, जानें क्या है खास

'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) की तरह ही है 'तेरी मेरी इक जिंदरी' (Teri Meri Ik Jindri)

खास बातें

  • 'कुमकुम भाग्य' की तरह ही है जीटीवी का नया शो 'तेरी मेरी इक जिंदरी'
  • शो में दिखाया जाएगा ऑपोजिट अट्रैक्ट्स
  • 27 जनवरी से जीटीवी पर हुआ था 'कुमकुम भाग्य' का प्रीमियर
नई दिल्ली:

टीवी के मशहूर सीरियल 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस शो ने दिखाया है कि कैसे एक-दूसरे की दुनिया से बिल्कुल अलग लोग भी एक-दूसरे के प्रति आकर्षित हो सकते हैं. कुछ ऐसा ही सीरियल जीटीवी पर फिर से प्रसारित होने वाला है, जिसका नाम है तेरी 'मेरी इक्क जिंदरी' (Teri Meri Ik Jindri). 'कुमकुम भाग्य' की तरह ही यह भी दो ऐसे लोगों की कहानी है, जो एक-दूसरे से बिल्कुल जुदा हैं, लेकिन इसके बाद भी वह एक-दूसरे की और आकर्षित होते हैं. इनकी प्रेम कहानी भी अभि (Shabbir Ahluwalia) और प्रज्ञा (Srit Jha) की तरह ही ऑपोजिट पोल अट्रेक्ट का एक उदाहरण है.

बता दें कि 'तेरी मेरी इक जिन्दरी' (Teri Meri Ik Jindri) 27 जनवरी, 2021 से जी टीवी पर शुरू हो चुकी है. इस शो की कहानी माही और जोगी दो अलग-अलग व्यक्तिरेखांओं के बीच घूमती है. माही, अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए महत्वाकांक्षी मध्यम वर्ग की लड़की है. वह एक बेताब और आत्मविश्वासी लड़की है और उसे ठीक-ठीक पता है कि वह क्या चाहती है. वहीं, दूसरी ओर है जोगी एक लापरवाह लड़का है. वह किसी भी चीज़ के बारे में भावुक नहीं है और उस जीवन में खुश है जो उसके पास है. 'विरोधी व्यक्तित्व एक दुसरे की तरफ आकर्षित होते हैं उनकी प्रेम कहानी इसका एक उत्कृष्ट उदाहरण हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, दूसरी और 'कुमकुम भाग्य' (Kumkum Bhagya) के किरदार 'अभि' (Shabbir Ahluwalia) और 'प्रज्ञा' (Sriti Jha) न केवल अपने व्यक्तित्व में बल्कि परवरिश में भी पूरी तरह से अलग हैं. जब वे एक-दूसरे से मिले, तो उनकी दुनिया बिल्कुल अलग थी. वे एक समझौते के रूप में एक साथ आए और वह एक-दूसरे के बारे में काफी चंचल थे, जो एक तरह से प्यारा भी था. जब वे अधिक समय बिताते थे, वे एक-दूसरे के बारे में समझते हैं और फिर प्यार हो जाता है. अभि, जो एक सख्त, बुरा लड़का और रॉकस्टार था, लेकिन बाद में अपनी पत्नी के लिए एक प्यार करने वाला पति बन गया और प्रज्ञा जो चुप और स्मार्ट लग रही थी, वह सब एक पत्नी के रूप में अधिक प्यारी साबित हुई थी. यह दंपति कई अलगावों और वर्षों के दर्द से गुजरे लेकिन एक-दूसरे के लिए उनका प्यार कभी नहीं मरा. इसीलिए जब वे 20 साल तक अलग रहे, तो उन्होंने किसी और से शादी नहीं की.