Yuvika Chaudhary ने किया जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल, वीडियो पोस्ट कर मांगी माफी

युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) ने वीलॉग में जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करने के बाद वीडियो शेयर कर मांगी माफी...

Yuvika Chaudhary ने किया जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल, वीडियो पोस्ट कर मांगी माफी

युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) ने वीडियो शेयर कर मांगी माफी

खास बातें

  • युविका चौधरी ने मांगी माफी
  • जातिसूचक शब्द की वजह से आई विवादों में
  • वीडियो शेयर कर मांगी माफी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) का हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें युविका ने जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल  किया था. इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा उनकी गिरफ्तारी की मांग भी की जा रही थी. युविका चौधरी ने अपने वीलॉग में जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था. जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगी और विवादों में घिर गईं. उनके इस vlog के बाद उन्हें गिरफ्तार करने के लिए कहा गया. सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा  #ArrestYuvikaChaudhary ट्रेंड के जरिए उनकी गिरफ्तारी की मांग की गई. 


युविका चौधारी (Yuvika Chaudhary) ने विवादों में फंसने के बाद माना कि वह अपनी गलती के लिए शर्मिंदा हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर सभी से माफी मांगी है. उन्होंने कहा 'मैंने अपने vlog में जिस भी शब्द का उपयोग किया था, मुझे उसका मतलब नहीं मालूम था. मैं किसी को भी हर्ट करना नहीं चाहती थी. मुझसे यह गलती अनजाने में हुई थी. अपनी इस गलती के लिए में सभी से माफी मांगती हूं. मुझे उम्मीद है आप मुझे समझेंगे. सभी को प्यार. युविका द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर यूजर्स ने अपने-अपने रिएक्शन दिए और उनकी इस गलती के लिए उन्हें माफ भी किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, इससे पहले भी कई अभिनेत्रियां तरह के विवादों में फस चुकी हैं. हाल ही में टीवी जानी मानी अभिनेत्री मुनमुन दत्ता भी इस तरह के विवादों में घिर गई थीं. उन्होंने भी अपने एक वीडियो में जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था. मुनमुन दत्ता ने भी युविका की तरह माफी मांगते हुए कहा था कि उन्हें इस शब्द का अर्थ नहीं मालूम था.