साड़ी पहन और मांग में सिंदूर डाले सड़क पर बैठा नजर आया टीवी का ये मशहूर एक्टर, देखकर लोग बोले- 'स्वर्ग से उतरी अप्सरा लग रहे हो'

बॉलीवुड और टीवी के सितारे एक्टिंग के अलावा अपने नए लुक को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं. इन सितारों के लुक को फैंस भी काफी पसंद करते रहते हैं.

साड़ी पहन और मांग में सिंदूर डाले सड़क पर बैठा नजर आया टीवी का ये मशहूर एक्टर, देखकर लोग बोले- 'स्वर्ग से उतरी अप्सरा लग रहे हो'

योगेश त्रिपाठी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड और टीवी के सितारे एक्टिंग के अलावा अपने नए लुक को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं. इन सितारों के लुक को फैंस भी काफी पसंद करते रहते हैं. बहुत से ऐसे अभिनेता भी होते हैं जो लड़की और महिलाओं का लुक कर चर्चा में बने रहते हैं. इन दिनों छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता योगेश त्रिपाठी महिला बन काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. योगेश त्रिपाठी को छोटे पर्दे पर लोग हप्पू सिंह के नाम से जानते हैं. योगेश त्रिपाठी को अब महिला का रूप धारण कर सड़क पर बैठे हुए देखा गया है.

योगेश त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह महिला के लुक में दिखाई दे रहे हैं. योगेश त्रिपाठी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह येलो कलर की प्रिंटेड साड़ी पहने दिखाई दे रहे हैं.

इस दौरान उन्होंने महिलाओं के बालों की विग पहने हुए हैं और मांग में सिंदूर भी डाला हुआ है. योगेश त्रिपाठी ने अपने हाथ में एक तोते का पिंजरा भी पकड़ा हुआ है. तस्वीर में वह रास्ते पर बैठे नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर योगेश त्रिपाठी की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. अभिनेता के फैंस उनके महिला लुक को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक सोशल मीडिया यूजर अपने कमेंट में लिखा, 'स्वर्ग से उतरी अप्सरा लग रहे हो.' दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने अपने कमेंट में लिखा, 'जलेबी बाई.' वहीं तीसरे ने उन्हें हप्पूकली बताया है. इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर ने योगेश त्रिपाठी की तस्वीर पर कमेंट किए है.