असल जिंदगी में इतनी ग्लैमरस हैं अक्षरा की ऑनस्क्रीन सासू मां, इंडस्ट्री से दूर इस तरह जी रही हैं अपनी जिंदगी

टीवी का मशहूर शो यह रिश्ता क्या कहलाता है का पहला भाग तो आप सबको याद होगा? जिसमें हिना खान और रोहन मेहरा ने आईकॉनिक अक्षरा-नैतिक का किरदार निभाया था. लेकिन क्या आप जानते हैं अक्षरा की सास का किरदार निभाने वाली सोनाली वर्मा अब क्या करती हैं?

असल जिंदगी में इतनी ग्लैमरस हैं अक्षरा की ऑनस्क्रीन सासू मां, इंडस्ट्री से दूर इस तरह जी रही हैं अपनी जिंदगी

असल जिंदगी में इतनी ग्लैमरस हैं अक्षरा की ऑनस्क्रीन सासू मां

नई दिल्ली:

स्टार प्लस के फेमस कपल अक्षरा और नैतिक तो आपको याद होंगे, जिन्होंने साल 2009 में शुरू हुए सीरियल :यह रिश्ता क्या कहलाता है' में काम किया. इस सीरियल के कई ऐसे किरदार हैं जो जेहन में आज भी बसे हुए हैं. उन्हीं में से एक है अक्षरा की सास यानी कि सोनाली वर्मा, जिन्होंने नैतिक की मां का किरदार निभाया था. लेकिन सीरियल से बाहर जाने के बाद असल जिंदगी में वह क्या करती हैं और कैसी लाइफ जीती हैं, आइए हम आपको बताते हैं.  

टेलीविजन एक्ट्रेस सोनाली वर्मा एक लोकप्रिय कलाकार हैं, जो यह रिश्ता क्या कहलाता है के अलावा नागिन, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, दीया और बाती हम, कुमकुम भाग्य जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं.

47 वर्षीय सोनाली वर्मा का जन्म 16 मार्च 1975 को मुंबई में हुआ. उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा और ग्रेजुएशन मुंबई से ही किया. बचपन से ही सोनाली को एक्टिंग में बहुत ज्यादा इंट्रेस्ट था, जिसके चलते उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा. उन्होंने कई टीवी शोज के लिए ऑडिशन दिए और छोटे-मोटे रोल भी किए, लेकिन उन्हें सबसे बड़ा ब्रेक यह रिश्ता क्या कहलाता है में गायत्री नाम की महिला का किरदार निभाने से मिला, जो घर-घर में मशहूर हुआ.

हालांकि, यह रिश्ता क्या कहलाता है में उनका रोल खत्म होने के बाद से ही वो छोटे पर्दे से दूर हैं और सोशल मीडिया पर भी कम ही एक्टिव रहती हैं. कभी कभार वो अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. जिसमें सोनाली का एक अलग ही अवतार फैंस को देखने को मिलता है. कभी जींस टॉप पहने तो कभी छोटी सी ड्रेस पहने अक्षरा की ऑनस्क्रीन सास बेहद ग्लैमरस लगती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनाली वर्मा की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो उन्होंने 2013 में सचिन सचदेवा नाम के एनआरआई से शादी की और उसके बाद से ही वह छोटे पर्दे से दूर हो गईं. उनके दो बच्चे हैं और अब अपने परिवार के साथ हंसी-खुशी अपना जीवन जी रही हैं.