दूसरी बार मां बनेंगी 'अक्षरा' की भाभी 'वर्षा', ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्ट्रेस पूजा जोशी का 14 साल बाद देखें होंगे हैरान

टेलीविजन का मशहूर शो यह रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा की भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा जोशी अरोड़ा तो आपको याद होंगी, लेकिन अब शो से बाहर होने के बाद वर्षा भाभी क्या करती हैं आइए हम आपको बताते हैं.

दूसरी बार मां बनेंगी 'अक्षरा' की भाभी 'वर्षा', ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्ट्रेस पूजा जोशी का 14 साल बाद देखें होंगे हैरान

इतनी बदल गई हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस पूजा

नई दिल्ली:

 अक्षरा और नैतिक के बीच प्यार, तकरार और नोकझोंक से भरा रिश्ता बयां करता शो यह रिश्ता क्या कहलाता है तो आपको याद ही होगा. इस सीरियल ने लोगों का खूब एंटरटेनमेंट किया है और अभी सीरियल का अगला पार्ट लोगों का फेवरेट बना हुआ है. सीरियल के फर्स्ट पार्ट में हिना खान में अक्षरा का रोल निभाया था जिसे काफी पसंद किया गया था. अक्षरा और नैतिक के साथ-साथ टीवी शो के हर किरदार को फैंस का भरपूर प्यार मिला.

इस शो में अक्षरा की भाभी का किरदार निभाने वाली वर्षा यानि पूजा जोशी अरोड़ा के एक्टिंग की भी खूब सर तारीफ की गई.हालांकि, इस शो में 3 जनरेशन का लीप आया और वर्षा भाभी ने शो को अलविदा कह दिया. अब वर्षा उर्फ पूजा जोशी क्या करती हैं और कैसी दिखती हैं आइए हम आपको दिखाते हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में वर्षा भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा जोशी जल्दी अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया, जिसमें उनकी बड़ी बेटी हाथ में एक बोर्ड ली हुई अपने छोटे भाई बहन का इंतजार करती नजर आ रही हैं. वहीं पूजा जोशी भी ब्लैक कलर की ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही है. सोशल मीडिया पर पूजा जोशी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और कई लोग उन्हें दूसरी बार मां बनने की बधाई भी दे रहे हैं.

बता दें कि पूजा जोशी ने 2015 में अपने बॉयफ्रेंड मनीष अरोड़ा के साथ शादी की थी और 2017 में उन्हें बेटी का जन्म हुआ, जिसका नाम रिद्धिमा है.

टीवी एक्ट्रेस पूजा जोशी ने धरती के वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान सीरियल के जरिए टेलीविजन इंडस्ट्री में डेब्यू किया, जिसमें उन्होंने संयोगिता का किरदार निभाया था. हालांकि कुछ समय बाद ही उन्हें रिप्लेस कर दिया गया था.