कपिल शर्मा के नए शो से क्यों गायब है खास दोस्त चंदन, सामने आई असली वजह

जब से कपिल शर्मा का शो ओटीटी पर आया है फैन्स उन्हें मिस कर रहे हैं. हाल में चंदन प्रभाकर ने इंस्टाग्राम पोस्ट से खुलासा कर दिया कि वो किस वजह से शो में नहीं हैं.

कपिल शर्मा के नए शो से क्यों गायब है खास दोस्त चंदन, सामने आई असली वजह

कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के फैन रहे हैं तो उनके दोस्त चंदू भी याद ही होंगे आपको. चंदू यानी कि चंदन प्रभाकर जो कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में ज्यादातर चाय वाले बने हुए नजर आए. चाय वाला बन कर चंदन ने कपिल शर्मा के शो में खूब सुर्खियां बटोरीं और फैन्स को भी खूब हंसाया. लेकिन अब जब से कपिल शर्मा का शो ओटीटी पर आया है फैन्स उन्हें मिस कर रहे हैं. हाल में चंदन प्रभाकर यानी कि चंदू चाय वाले ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. जिन्हें देखकर फैन्स बस यही सवाल कर रहे हैं कि वो कॉमेडी शो में कब नजर आएंगे.

पहाड़ों के बीच चंदू

चंदू चाय वाले इन दिनों चाय बांटने का नहीं बल्कि खुद चाय पीते नजर आ रहे हैं. चंदन प्रभाकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ हैप्पी फोटोज पोस्ट की हैं. जिन्हें देखकर ये तो अंदाजा हो ही जाएगा कि चंदन फिलहाल वेकेशन मोड पर हैं. जो तस्वीरें चंदन ने पोस्ट की हैं उसमें वो नदी के आसपास बिखरी चट्टानों के पास खड़े हैं. ये खूबसूरत सी जगह पहाड़ों की गोद में बसी नजर आती है. जहां चंदन का काफी कलरफुल लुक भी दिखाई दे रहा है. वो ब्राइट मजेंटा कलर की टी शर्ट पहने हैं. सफेद पेंट के साथ उन्होंने कलरफुल शूज भी पहने हुए हैं. उनके हाथ में चाय का कम है और वो सवाल कर रहे हैं कि कोई चाय पीना चाहता है.

फैन्स ने किया सवाल

वैसे तो चंदन प्रभाकर फैन्स से चाय पीने के बारे में पूछ रहे हैं लेकिन फैन्स का सवाल कुछ और है. बहुत से फैन्स ये सवाल कर रहे हैं कि चंदन प्रभाकर द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो में क्यों नजर नहीं आ रहे. बहुत से फैन्स ने उनके लिए लिखा कि वो उन्हें कपिल शर्मा के नए शो में मिस कर रहे हैं. एक यूजर ने सलाह दी कि चंदू भाई आप पहाड़ों में ही चाय की दुकान खोल लो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com