कौन हैं Bigg Boss 17 में आए नवीद सोल ? जिन्हें सलमान ने कहा बड़ा अब्दू

मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के बाद 'बिग बॉस 17' में आने वाले पांचवें कंटेस्टेंट लंदन के रहने वाले नवीद सोल थे.

कौन हैं Bigg Boss 17 में आए नवीद सोल ? जिन्हें सलमान ने कहा बड़ा अब्दू

नवीद सोल

नई दिल्ली:

सलमान खान 'बिग बॉस 17' के एक और एक्साइटिंग सीजन लेकर आ गए हैं. इस साल शो में अनोखे ट्विस्ट और अलग थीम है जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया है. 15 अक्टूबर को प्रीमियर एपिसोड ने फैन्स को नए सीजन और सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स के लिए एक्साइटिंग कर दिया है. एक के बाद एक कंटेस्टेंट्स की एंट्री के बीच आए नवीद सोल. इन्हें देखकर पहले तो ऐसे लगा जैसे कोई स्टैंडअप आया है लेकिन फिर पता चला कि वो एक कंटेस्टेंट हैं.

नवीद सोल कौन हैं?

मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के बाद 'बिग बॉस 17' में आने वाले पांचवें कंटेस्टेंट लंदन के रहने वाले नवीद सोल थे. जैसे ही उन्होंने स्टेज पर एंट्री की फैंस इनके बारे में जानने के लिए सर्च करने लगे. कंटेस्टेंट ने अपने इंट्रोडक्शन वीडियो में कहा, "मैं एक जाना-माना टीवी सेलेब हूं". सलमान खान ने उन्हें याद दिलाया कि अंग्रेजी में बात करना बिग बॉस 17 के घर के नियमों का उल्लंघन है. वायरल प्रोमो में सलमान को यह कहते हुए सुना गया, "बीबी हाउस के अंदर अंग्रेजी में बात करने की इजाजत नहीं है. आपको कुछ हिंदी शब्द सीखने की जरूरत है".

अभी भी सोच रहे हैं कि नवीद सोल करते क्या हैं? खैर बता दें कि वह लंदन में एक फार्मासिस्ट हैं जो इटैलियन और पर्शियन मूल के हैं. एक फार्मासिस्ट के अलावा इंस्टाग्राम पर उनके 90k से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वह प्लेटफॉर्म पर पोस्ट और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

'बिग बॉस 17' का ग्रैंड प्रीमियर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'बिग बॉस 17' का ग्रैंड प्रीमियर आखिरकार हो गया है. घर की थीम 'इस बार गेम नहीं होगा सबके लिए सेम टू सेम' है जिससे पता चलता है कि बिग बॉस में पार्शियलिटी और फेवरिज्म के कुछ अलग रंग देखने को मिलने वाले हैं.