बिग बॉस 13 में नहीं थीं ये कंटेस्टेंट, फिर भी पॉपुलैरिटी के मामले में रहीं अव्वल- जानें कौन है मनीषा शर्मा

'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' का सीजन दो वजहों से खूब याद किया जाएगा. एक तो सबसे लंबे समय तक चलने और जबरदस्त टीआरपी लूटने की वजह से. दूसरा, जितना माहौल बिग बॉस 13 हाउस में गर्माया हुआ था, उतना ही माहौल सोशल मीडिया पर भी गर्म था.

बिग बॉस 13 में नहीं थीं ये कंटेस्टेंट, फिर भी पॉपुलैरिटी के मामले में रहीं अव्वल- जानें कौन है मनीषा शर्मा

खास बातें

  • जानें कौन हैं यह मनीषा शर्मा
  • पूरे सीजन के दौरान आता रहा नाम
  • लोगों ने लगाए पक्षपात के आरोप
नई दिल्ली:

'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' का सीजन दो वजहों से खूब याद किया जाएगा. एक तो सबसे लंबे समय तक चलने और जबरदस्त टीआरपी लूटने की वजह से. दूसरा, जितना माहौल बिग बॉस 13 हाउस में गर्माया हुआ था, उतना ही माहौल सोशल मीडिया पर भी गर्म था. बिग बॉस हाउस में नजर आए सदस्यों के अलावा भी एक ऐसा नाम रहा, जो पूरे शो के दौरान सुर्खियों में बना रहा है. यह नाम है कलर्स की कंटेट हेड मनीषा शर्मा (Manisha Sharma) का. सोशल मीडिया पर लगातार आरोप लगाए जाते रहे कि सिद्धार्थ शुक्ला का घर में खूब पक्ष लिया जा रहा है और इसके लिए मनीषा शर्मा को जिम्मेदार ठहराया जा रहा था. हालांकि कई रिपोर्टों में मनीषा को सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त भी बताया गया.

Bigg Boss 13: आसिम रियाज नहीं क्यों जीते सिद्धार्थ शुक्ला? जानें बिग बॉस का पूरा सच

हालांकि इस सबके बावजूद शो टीआरपी की दौड़ में सरपट दौड़ता रहा, और सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर सोशल मीडिया पर जितना भी हंगामा मचता रहा, लेकिन वह जिस तरह खेल रहे थे. उसी तरह खेलते रहे. सोशल मीडिया पर एक ट्विटर हैंडल पर एक लड़की ने कलर्स पर पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए कलर्स से नौकरी छोड़ने का दावा किया था. हालांकि कलर्स ने इसे लेकर भी स्पष्टीकरण जारी किया है और लिखा है कि उसका चैनल से कोई लेना-देना नहीं है. इस तरह एक झूठ की कलई खुल गई. हालांकि शो से जुड़े सूत्र कहते हैं कि अगर चैनल सिद्धार्थ शुक्ला को इतना सपोर्ट कर रहा था तो कुछ कंटेस्टेंट जो घर से बाहर हुए उन्हें वापस घर में लाया जाता? घर से बाहर होकर दोबारा आने वालों में रश्मि देसाई, अरहान खान और देवोलिना भट्टाचार्जी के नाम प्रमुखता से आते हैं. तीनों की ही सिद्धार्थ से ठनी हुई थी. अगर चैनल सिद्धार्थ शुक्ला की इतनी सुन रहा था तो उन्होंने शो बाहर क्यों नहीं करवा दिया? इन आरोपों मे कोई सच्चाई नहीं है. 

बिग बॉस 13 के फिक्स होने पर आसिम रियाज का आया रिएक्शन, बोले- जो है सामने है तो...

वहीं अगर उन हस्तियों पर नजर डाली जाए जो मनीषा शर्मा पर यह आरोप लगा रहे हैं कि उनकी वजह से सिद्धार्थ शुक्ला जीते हैं तो इसमें से अधिकतर वह हैं जो आसिम रियाज को सपोर्ट कर रहे थे. सोशल मीडिया पर इस जंग के बीच आखिर में विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ही रहे. फिर इस तरह की जंग का बिग बॉस को भी खूब फायदा हुआ. अकसर हर सीजन में इस तरह के आरोप लगते हैं. पिछले सीजन में जब दीपिका कक्कड़ ने शो जीता था तो उस समय भी चैनल पर उनका पक्ष लेने का आरोप लगा था. लेकिन सोचने वाली बात यह है कि अगर चैनल वाकई पक्षपाती होता तो क्या यह टीआरपी आती?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...