Video: विक्की जैन पर चप्पल फेंक फंसी अंकिता लोखंडे, गुस्से में भड़की सास ने टीवी पर सुनाई बातें

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की मां गेस्ट बनकर शो में आईं और उन दोनों के बर्ताव और झगड़ों को लेकर गाइड किया.

Video: विक्की जैन पर चप्पल फेंक फंसी अंकिता लोखंडे, गुस्से में भड़की सास ने टीवी पर सुनाई बातें

विक्की जैन और अंकिता लोखंडे

नई दिल्ली:

अंकिता लोखंडे की सास बिग बॉस 17 में पति विक्की जैन के साथ उनके व्यवहार से परेशान हैं. एक नए प्रोमो में वह गेस्ट के तौर पर शो में शामिल होंगी. यहां वे अंकिता और विक्की से बात करती हैं कि शो में एंट्री करने के बाद से वे लगभग रोजाना कैसे झगड़ रहे हैं. प्रोमो में दिखाया गया है कि अंकिता और विक्की अपनी मां को देखकर इमोशनल हो जाते हैं. जैसे ही विक्की सिसकने लगता है उसकी मां उसे शांत होने और रोने से मना करती है. वह कहता है कि घर के अंदर उसे कोई नहीं समझता. वहीं अंकिता विक्की को संभालते हुए उनके आंसू पोंछती है.

विक्की की मां उन्हें बताती है कि कैसे वे घर पर कभी नहीं लड़े लेकिन शो में एंट्री करने के बाद से एक-दूसरे के साथ मारपीट भी कर रहे हैं. “तुम्हारी लड़ाई घर में कभी नहीं हुई बताओ. अंकिता मार रही है...चप्पल फेंक रही है. अंकिता ने अपनी सास को यकीन दिलाया, “मैं हूं ना, मैं इसको संभाल लूंगी” लेकिन सास पलटकर कहती हैं "नहीं, नहीं संभाल रही हो".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शो के फैन्स यह देखने के लिए एक्साइटेंड हैं कि शनिवार के एपिसोड में और क्या होता है. ट्विटर पर एक फैन ने लिखा, "सासू मां हमेशा की तरह सासू मां टाइप चीजें ही करती हैं". एक ने लिखा, “हर चीज के लिए अंकिता को दोष देना बंद करो बहुत हो गया. एक ने लिखा, “बहू का चप्पल मरना दिख रहा है बेटे की हरकतें नहीं दिखीं. उसकी लंबी जुबान नहीं दिखी कैसे वो अपनी पत्नी को ट्रीट कर रहा है वो नहीं दिखा. यार बेटे की तरफ लेना ठीक है पर पहले उसकी हरकतें तो देखो. अंकिता के लात मारने और चप्पल मारने से बहुत परेशान हैं लेकिन अपने बेटे की हरकतों, उसकी लंबी जीभ और वह अपनी पत्नी के साथ कैसा व्यवहार करता है, यह नहीं देख सकते.