11 साल में 'वीर की अरदास वीरा' की 'बांसुरी' का बदला लुक, विश्वप्रीत कौर को देख फैन कहेंगे- क्यो ये वही...

साल 2012 में आया टीवी शो वीर की अरदास वीरा तो आपको याद होगा, इसमें बांसुरी सिंह की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस विश्वप्रीत कौर का लुक कितना बदल गया है आइए हम आपको दिखाते हैं.

11 साल में 'वीर की अरदास वीरा' की 'बांसुरी' का बदला लुक, विश्वप्रीत कौर को देख फैन कहेंगे- क्यो ये वही...

वीर की अरदास वीरा में रणविजय की चाची बनी थीं विश्वप्रीत कौर

खास बातें

  • वीर की अरदास वीरा में विश्वप्रीत ने किया काम
  • बॉब कट हेयरस्टाइल में विश्वप्रीत कौर को पहचानना है मुश्किल
  • रणविजय की चाची का किरदार निभा चुकी हैं विश्वप्रीत कौर
नई दिल्ली:

भाई बहन के प्यार पर बना टीवी शो वीर की अरदास वीरा तो आपको याद होगा, जिसमें बचपन से लेकर बड़े होने तक भाई बहन के बीच एक स्पेशल बॉन्ड को दिखाया गया था. इसमें कई किरदारों ने बेहतरीन अभिनय किया था, उन्हीं में से एक है विश्वप्रीत कौर, जिन्होंने वीर की अरदास वीरा में बांसुरी सिंह नाम की महिला का किरदार निभाया था. उनकी कॉमेडी और एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था, लेकिन इतने सालों में बांसुरी भाभी का लुक कितना बदल गया है.

आइए हम आपको दिखाते हैं.

वो पहले से ज्यादा स्टाइलिश और स्मार्ट नजर आने लगी हैं. अगर यकीन नहीं आता तो उनकी इन तस्वीरों को आप देख सकते हैं. सोशल मीडिया पर विश्वप्रीत कौर खूब एक्टिव रहती है और उनके कुछ 1.5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, उन्होंने अपने एक्टिंग करियर पर ध्यान दिया और टीवी पर उन्हें खूब पसंद किया गया. उनका फेमस शो वीर के अरदास वीरा है, जिसमें वो बांसुरी की भूमिका में नजर आई थी और घर-घर में उनके किरदार को खूब पसंद किया गया था.