उर्फी जावेद के नए फैशन सेंस को देख उड़े लोगों के होश, बोरे से बनी ड्रेस पहनी तो बोले- अब रहम करो

उर्फी जावेद का लेटेस्ट स्टाइल ऐसा है जिसकी कल्पना करना भी मुश्किल है. हालांकि उर्फी तो उर्फी ही हैं वो इन अलबेले कपड़ों में भी फुल टशन में नजर आ रही हैं.

उर्फी जावेद के नए फैशन सेंस को देख उड़े लोगों के होश, बोरे से बनी ड्रेस पहनी तो बोले- अब रहम करो

उर्फी जावेद का नया वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद कब क्या कर गुजरेंगी, इसका किसी को अंदाजा तक नहीं होता. हर बार वह अपने फैशन सेंस और कपड़ों की वजह से लोगों को चौंका जाती हैं और उनके मुंह से बस एक ही बात निकलती है कि अब तो हद हो गई. लेकिन अगली बार उर्फी कुछ और नया ले आती हैं और लोग फिर दंग रह जाते हैं. उर्फी जावेद का लेटेस्ट स्टाइल ऐसा है जिसकी कल्पना करना भी मुश्किल है. हालांकि उर्फी तो उर्फी ही हैं वो इन अलबेले कपड़ों में भी फुल टशन में नजर आ रही हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में उर्फी जावेद एक जूट के बोरे से बनी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. वीडियो में पहले उर्फी हाथ में एक बोरी पकड़े नजर आती हैं, फिर पलक झपकते ही वह इस बोरे से बने क्रॉप टॉप और शॉर्ट स्कर्ट में दिखाई देती हैं.  इतना ही नहीं, बोरी से बने कपड़ों में भी उर्फी का स्वैग बरकरार दिखता है और वे ग्लैमरस पोज देती दिखाई देती हैं. लॉन्ग स्टाइलिश इयररिंग्स और बालों में पोनीटेल बनाएं उर्फी अपने इस लुक में स्टाइल एड करती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्फी जावेद ने इसके पहले भी कई ऐसे लुक्स शेयर किये हैं, जिसे देख लोग चौंक गए हैं, लेकिन इस बार तो लोगों ने जैसे अपना सिर ही पकड़ लिया. इंस्टाग्राम पर आ रहे कमेंट्स में लोग उर्फी को अब बस करने की सलाह देते दिखे. एक यूजर ने लिखा, अब तो हद ही हो गई, बस करो. वहीं एक यूजर ने लिखा, फैशन के नाम पर कुछ भी, रहम करो. बता दें कि उर्फी जावेद के अटपटे कपड़े ही उनकी पहचान बन गए हैं. हाल में एयरपोर्ट पर उन्हें सलवार कमीज में देख लोग चौंक गए थे.