Urfi Javed का ट्रोलर्स पर फूटा गुस्सा, बोलीं- इंस्टाग्राम है या 1920 के दशक की सास

Urfi Javed का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. जहां एक शख्स उनसे पूछता है कि आपको डर नहीं लगता इन ट्रोलर्स से कि कोई कंप्लेंट कर दे ?

Urfi Javed का ट्रोलर्स पर फूटा गुस्सा, बोलीं- इंस्टाग्राम है या 1920 के दशक की सास

Urfi Javed का इस सवाल पर फूटा गुस्सा

नई दिल्ली:

उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रह चुकी हैं और उसके बाद से ही वे किसी ना किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं. भले ही उर्फी बिग बॉस ओटीटी हाउस में ज्यादा दिन टिक ना सकीं, लेकिन वे सोशल मीडिया पर अपनी तीखी और धमाकेदार पोस्ट से वाहवाही लूट ले जाती हैं, लेकिन चाहने वालों के साथ उन्हें ट्रोलर्स का जमकर सामना करना पड़ता है. ऐसा पहली बार नहीं जब Urfi Javed उनके आउटफिट्स की वजह ट्रोल किया जा रहा हो. वहीं अब लगातार चल रही ट्रोलिंग के बाद उर्फी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे मन की भड़ास निकाली नजर आ रही हैं और ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दे रही हैं. 

उर्फी का फूटा गुस्सा
हाल ही में Urfi Javed का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. जहां एक शख्स उनसे पूछता है कि आपको डर नहीं लगता इन ट्रोलर्स से कि कोई कंप्लेंट कर दे? 'इसका जवाब देते हुए उर्फी जावेद कहती हैं कि ये मेरे अब्बा थोड़ी ना हैं या मेरी सास थोड़ी ना हैं जो मैं डरूं. इंस्टाग्राम नहीं हो गया 1920's की सास हो गई है मैं क्यों डरूं' बता दें कि इस वीडियो पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कई प्रोजेक्ट पर काम कर चुकी हैं उर्फी
Urfi Javed पर्सनल लाइफ को लेकर काफी लाइमलाइट में तो चलिए जान लेते हैं उनकी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में. उर्फी के बारे में बताएं तो सोर्स के मुताबिक उर्फी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल बड़े भैया की दुल्हनिया से की थी. इसके बाद वे एक के बाद एक शो में नजर आने लगी. हाल ही में उन्हें बिग बॉस ओटीटी में भी देखा गया था.