इन टीवी स्टार्स की बेटियों के नाम है काफी यूनिक, खूबसूरत हैं उनके अर्थ

बच्चों के नाम अकसर बहुत ही सोच-समझकर रखे जाते हैं. ऐसा ही जानी-मानी हस्तियों के साथ भी है. आइए जानते हैं टेलीविजन के मशहूर सितारों की बेटियों के यूनिक नाम और उनके मायने.

इन टीवी स्टार्स की बेटियों के नाम है काफी यूनिक, खूबसूरत हैं उनके अर्थ

टेलीविजन की हस्तियों की बेटियों के यूनिक नाम

नई दिल्ली :

टीवी के मशहूर सितारे किसी भी मामले में बॉलीवुड वालों के पीछे नहीं है. चाहे लग्जरी लाइफस्टाइल हो या फिर आलीशान बंगले, टीवी वाले भी बॉलीवुड वालों को बराबर की टक्कर देते हैं. बच्चों के यूनिक नाम रखने में भी टीवी के सितारे, बॉलीवुड स्टार्स से पीछे नहीं हैं. हाल में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपनी बेटी का नाम राहा अनाउंस किया. कपूर खानदान की बेटी का ये यूनिक नाम चर्चा का विषय बन गया. लेकिन राहा के पहले कई टीवी स्टार्स अपनी बेटियों के यूनिक नाम रख चुके हैं.

कपिल शर्मा

सबको हंसा-हंसाकर लोटपोट करने वाले कपिल शर्मा ने अपने क्यूट-सी बच्ची का नाम अनायरा रखा है. कपिल शर्मा की बेटी अनायरा का जन्म 2019 में हुआ था और अभी वह तीन साल की हैं. अनायरा का अर्थ खुशी होता है.

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी

अपने मेटरनिटी फोटोशूट को लेकर चर्चा में रही देबिना बनर्जी ने पिछले साल दो बेटियों को जन्म दिया, गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की बेटियों के नाम भी काफी यूनिक है. बड़ी बेटी का नाम उन्होंने लियाना और दूसरी बेटी का नाम दिविशा रखा है. लियाना का अर्थ कोमलता है और दिविशा मां दुर्गा का एक नाम माना जाता है.

जूही परमार

टीवी सीरियल कुमकुम फेम जूही परमार की बेटी का नाम भी काफी हट के हैं. जूही परमार और उनके पति सचिन श्रॉफ ने अपनी बेटी का नाम समायरा रखा है, इसका अर्थ होता है करामाती.

चारू असोपा और राजीव सेन

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की बेटी का नाम भी बेहद खूबसूरत और यूनिक है. राजीव और उनकी वाइफ चारू असोपा ने अपनी बेटी का नाम जियाना रखा है, इसका अर्थ होता है सुंदर या खूबसूरत.,

करणवीर बोहरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू की तीन बेटियां हैं और उनके नाम काफी प्यारे हैं. करणवीर ने बेटियों का नाम राया, विएना और जिया रखा है. राया का अर्थ है एक सच्चा दोस्त, जबकि विएना का मतलब होता है बुद्धिमान और जिया मतलब दिल.