Undekhi Review: पैसे और अपराध के गठजोड़ का सच दिखलाती है क्राइम थ्रिलर 'अनदेखी'

Undekhi Review: 'अनदेखी (Undekhi)' की कहानी सुंदरबन से शुरू होती है जहां एक पुलिस अफसर का कत्ल हो जाता है, और दो बहनें वहां से भाग निकलती हैं.

Undekhi Review: पैसे और अपराध के गठजोड़ का सच दिखलाती है क्राइम थ्रिलर 'अनदेखी'

Undekhi Review: जाने कैसी है SonyLiv की वेब सीरीज 'अनदेखी'

खास बातें

  • सोनीलिव की वेब सीरीज है 'अनदेखी'
  • क्राइम थ्रिलर है 'अनदेखी'
  • हर्ष छाया है जोरदार एक्टिंग
नई दिल्ली:

Undekhi Review: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इन दिनों अलग-अलग तरह का कंटेंट आ रहा है और बहुत ही रोचक सामग्री देखने को मिल रही है. SonyLIV की नई वेब सीरीज 'अनदेखी' भी ऐसी है, जिसे शुरू किया तो खत्म किए बिना मानेंगे नहीं. 'अनदेखी' की कहानी कई मोर्चों पर लेकर जाती है, जिसमें एक शादी है, एक शख्स पर शराब और ताकत का नशा है तो वहीं कुछ मजबूर लोग भी हैं. इस तरह अनदेखी एक ऐसी दुनिया रचती है जिसके बारे में जितना जानते हैं, उतना ही और जानने को जी चाहता है.


'अनदेखी (Undekhi)' की कहानी सुंदरबन से शुरू होती है जहां एक पुलिस अफसर का कत्ल हो जाता है, और दो बहनें वहां से भाग निकलती हैं. फिर वह एक शख्स के साथ मनाली में डांस करने के लिए पहुंचती हैं और शादी में दोनों बहने डांस कर रही होती हैं तभी नशे में धुत्त पापाजी से गोली चल जाती है और एक बहन मर जाती है. पापाजी का एक आज्ञाकारी बेटा रिंकू है जो किसी भी कीमत पर उन्हें कुछ नहीं होने देगा, वहीं ऋषि है जिसके पास कत्ल के सुबूत हैं. वहीं सुंदरबन से आया एक डीएसपी है जिसे पुलिस अफसर के कातिल को पकड़ना है. वहीं दोनों बहनों में से एक को अपनी जान बचानी है, वहीं सलोनी है जिसे अपना उधार उतारना है, और वह इसके लिए कुछ भी करने को तैयार है. इस तरह 'अनदेखी' एक बहुत ही दिलचस्प क्राइम थ्रिलर बनकर उभरती है. 


'अनदेखी (Undekhi)' में रिंकूजी के किरदार में सूर्या शर्मा ने कमाल की एक्टिंग की है, और हर सीन में वह अपने असर छोड़ते हैं. वहीं दूसरी ओर पापाजी का कैरेक्टर भी हर्ष छाया ने ऐसा बनाया है कि उसे स्क्रीन पर बार-बार देखने पर जहा मजा आएगा वहीं गुस्सा भी. इसी तरह एक्टर रहे वरुण बडोला ने जिस तरह पंजाबी टच वाले डायलॉग रचे हैं, वह भी मजा दिलाते हैं. इस तरह 'अनदेखी' को देखना जरूर बनता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रेटिंगः 4/5 स्टार
डायरेक्टरः आशीष आर शुक्ला
कलाकारः हर्ष छाया, सूर्या शर्मा, दिव्येंदु भट्टाचार्य और अपेक्षा पोरवाल