बीच रास्ते में टीवी की 'गुड्डन' की टूट गई चप्पल, देखकर फैंस बोले- इससे अच्छी तो बुध बाजार में मिलती है

कनिका मान छोटे पर्दे का जाना-माना चेहरा है. वह गुड्डन बन घर-घर में मशहूर हो चुकी हैं. गुरुवार को कनिका मान को मुंबई की सड़क पर बेहद खराब अनुभव का सामना करना पड़ा.

बीच रास्ते में टीवी की 'गुड्डन' की टूट गई चप्पल, देखकर फैंस बोले- इससे अच्छी तो बुध बाजार में मिलती है

बीच रास्ते में टीवी की 'गुड्डन' की टूट गई चप्पल

नई दिल्ली:

टीवी के कई सितारे अपने फैशन सेंस और ड्रेस को लेकर आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. बहुत बार फैंस उनकी ड्रेस और फैशन की जमकर तारीफ करते हैं तो कई बार उन्हें ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है. इतना ही नहीं आम लोगों की तरह यह फिल्मी सितारे भी ऐसी घटनाओं का शिकार हो जाते हैं, जिसकी उन्हें उम्मीद भी नहीं होती है. ऐसा ही कुछ टीवी की अभिनेत्री कनिका मान के साथ हुआ है. कनिका मान छोटे पर्दे का जाना-माना चेहरा है. वह गुड्डन बन घर-घर में मशहूर हो चुकी हैं.

गुरुवार को कनिका मान को मुंबई की सड़क पर बेहद खराब अनुभव का सामना करना पड़ा. उनकी बीच रास्ते में चप्पल टूट गई. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कनिका मान का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट उमर रियाज के साथ नजर आ रही हैं. यह दोनों मुंबई की सड़कों पर घूम रहे थे. इस दौरान कनिका मान की चप्पल टूट गई. जिसके बाद बहुत से लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में कनिका मान उमर रियाज से कहती हैं, 'मेरी चप्पल टूट गई'. इसके बाद उमर उनसे पूछते हैं, 'कोलेबरेशन की तो चप्पल नहीं है ? इसके बाद वह दोनों हंसने लगते हैं. सोशल मीडिया पर कनिका मान यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया पर यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक शख्स ने अपने कमेंट में लिखा, 'चोर बाजार से लोगी तो यही होगा.' दूसरे ने लिखा, 'सस्ते में ली होगी.' अन्य ने लिखा, 'इससे अच्छी चप्पल तो बुध बाजार में मिलती है.' एक और शख्स ने लिखा, '100 रुपये वाली क्यों खरीदती हो.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर कनिका मान के वीडियो पर कमेंट किया है.