टीवी एक्ट्रेस ने एक वेडिंग सीक्वेंस के लिए पहना 35 किलो का लहंगा, करीब 20-25 दिन पहनना पड़ा एक ही कॉस्ट्यूम

टीवी शो 'कुछ रीत जगत की ऐसी है' में मीरा ने बहुत ही खास कॉस्ट्यूम पहना है. मीरा ने इस ड्रेस से जुड़ा अपना एक्सपीरियंस शेयर किया.

टीवी एक्ट्रेस ने एक वेडिंग सीक्वेंस के लिए पहना 35 किलो का लहंगा, करीब 20-25 दिन पहनना पड़ा एक ही कॉस्ट्यूम

टीवी एक्ट्रेस ने पहना 35 किलो का लहंगा

नई दिल्ली:

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'कुछ रीत जगत की ऐसी है' के चल रही स्टोरी लाइन में रतांशी परिवार एक साथ मिलता है और अपने घर में नंदिनी (मीरा देओस्थले) का स्वागत करने के लिए एक जश्न की प्लानिंह बनाता है. हालांकि उत्सव में हेमराज (धर्मेश व्यास) कुछ खलल डालने की कोशिश करता है. वह एक गुप्त चेतावनी जारी करता है. इस बीच रूपा और हेतल की नजर रौनक पर पड़ती है जो नैनी को चुपके से घर में ला रहा है जिससे उसके साथ टकराव की स्थिति पैदा हो जाती है. हालात को छुपाने की कोशिशों के बावजूद नंदिनी और हेमराज दोनों को लगता है कि कुछ गड़बड़ है. जैसे-जैसे तनाव बढ़ता है और रहस्य खुलते हैं नंदिनी खुद को रिश्तों के पेचीदा जाल के बीच पाती है.
 
इस सीरीयस वेडिंग सीक्वेंस के सीन में नंदिनी का पहना गया पहनावा परंपरा और समृद्धि का सही मिक्स दिखाता है. 35 किलो का लहंगे में नंदिनी का दुल्हन वाला लुक देखने वाली चीज है. इसकी बारीक कढ़ाई इसे एक शानदार लुक देती है. इसकी ग्रैंडनेस बढ़ाती है एक चमकदार गड चोला काम से सजाया गया एक लाल दुपट्टा. ये नंदिनी की पोशाक को एक राजसी एहसास देता है. उनके दुल्हन के लुक का हर पहलू को खास बनाता है. नोज रिंग से लेकर शानदार गहनों तक इसके शाही अट्रैक्शन में चार चांद लगा देता है.

 
शादी के लुक के बारे में बात करते हुए मीरा देओस्थले कहती हैं, “आम तौर पर हम टेलीविजन पर एक्ट्रेसेज को लाल लहंगा पहने देखते हैं. लेकिन मुझे पैनेतर पहनने का मौका मिला जो गुजराती दुल्हनें पहनती हैं. गुजराती होने के नाते यह एक खास एहसास था. इस ग्रैंड सीक्वेंस को शूट करने के लिए मैंने इस मास्टरपीस को 20-25 दिनों तक पहना. लेकिन लहंगे का वजन भारी था, गहनों के साथ इसका वजन 35 किलोग्राम था लेकिन मेरा मानना है कि सांस्कृतिक पोशाक को अपनाने में एक अद्वितीय सुंदरता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com