टीवी एक्ट्रेस Rubina Dilaik जगंल में अचानक तोड़ने लगीं कढ़ी पत्ता, बोलीं- जो मिल जाए, सब घर... देखें Video

रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में वो जंगल में कढ़ी पत्ता तोड़ती नजर आ रही हैं.

टीवी एक्ट्रेस Rubina Dilaik जगंल में अचानक तोड़ने लगीं कढ़ी पत्ता, बोलीं- जो मिल जाए, सब घर... देखें Video

रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. अपनी नई-नई एक्टिविटी से वो खूब धमाल मचा रही हैं. रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में वो जंगल में कढ़ी पत्ता तोड़ती नजर आ रही हैं. साथ ही वो कहती दिख रही हैं कि इससे साउथ इंडियन डिश तैयार करूंगी. उन्होंने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है: 'जंगल में जो कुछ मिल जाए, सब घर ले जाऊंगी'.  रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik Video) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने यूं किया बॉलीवु़ड गरबा, Video 4 करोड़ के पार

रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) के इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक दूसरे वीडियो में एक्ट्रेस सेब के बागान में धूमती नजर आ रही हैं. रुबीना दिलाइक ने इससे पहले एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो पहाड़ी गाने पर डांस करती दिखाई दी थीं. रुबीना दिलाइक हाल ही में अपने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और परिवार के साथ हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत पहाड़ी इलाके में क्वालिटी टाइम बिताती नजर आई थीं. 

सोनू सूद ने बिहार के किसान के लिए खरीदी भैंस, बोले-इतना एक्साइटेड तो पहली कार खरीदने समय भी नहीं था

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) टीवी शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' (Shakti-Astitva Ke Ehsaas Ki) में किन्नर का किरदार अदा कर रही हैं. इस धारावाहिक में रुबिना का नाम सौम्या है. बता दें, रुबीना ने टीवी के शो 'छोटी बहू' से अपने टीवी करियर की शरुआत की. इस शो में रुबीना ने राधिका का किरदार निभाया था और वह काफी प्रसिद्ध हुआ था. 'छोटी बहू' के अलावा रुबीना 'जीनी और जूजू' शो का भी हिस्‍सा रह चुकी हैं. रुबीना को उनके सीरियल 'शक्ति' में सौम्या के किरदार के लिए काफी सराहा जाता है.