'जिमहॉलिक' हिना खान ने शेयर किया वर्कआउट का Video, नजरें नहीं हटा पा रहे हैं लोग

हिना खान (Hina Khan) ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में वह जिम में काफी मेहनत करती दिखाई दे रही हैं.

'जिमहॉलिक' हिना खान ने शेयर किया वर्कआउट का Video, नजरें नहीं हटा पा रहे हैं लोग

हिना खान (Hina Khan) ने साझा किया अपना जिम वीडियो

खास बातें

  • जिम में मेहनत करती दिखीं हिना खान
  • हिना खान अपनी फिटनेस को लेकर हैं काफी सचेत
  • फिल्म 'लाइन' के जरिए बॉलीवुड में करेंगी एंट्री
नई दिल्ली:

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'लाइन' के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. हिना खान  (Hina Khan) हमेशा से ही टीवी का चर्चित चेहरा रही हैं. स्टार प्लस पर लॉन्गेस्ट रनिंग शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में उनके किरदार को लोगों ने काफी सराहा था. इसके अलावा हिना खान (Hina Khan) ने 'कसौटी जिंदगी की-2' में कोमोलिका की अपनी भूमिका बखूबी निभाई है. फिटनेस के मामले में भी हिना खान काफी आगे रहती हैं. अपनी शूटिंग में बिजी होने के बावजूद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली हिना खान (Hina Khan) ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में वह जिम में काफी मेहनत करती दिखाई दे रही हैं. अपनी फिटनेस को लेकर जिम में किया गया उनका यह वर्कआउट देखने लायक है. 

धर्मेंद्र ने पोस्ट किया Video, बोले- मेरी गाय मुझे पास नहीं आने देती क्योंकि...


टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) फिटनेस की रेस में दूसरे टीवी एक्ट्रेस से हमेशा आगे रहती हैं. कुछ समय पहले हिना खान के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर हुए वीडियो में हिना खान अपनी फिटनेस के लिए काफी मेहनत कर रही हैं. इस वीडियो में हिना खान कंधे से वजन खींच रही हैं. वीडियो में हिना खान ब्लैक टॉप और ग्रे टाइट्स में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही अपनी एक्सरसाइज को लेकर सचेत हिना खान का कॉन्सेंट्रेशन भी देखने लायक है.

दिशा पटानी का इंजेक्शन लगवाते हुए वीडियो हुआ वायरल, जानें क्या है वजह

jt56db9g

हिना खान की इस वीडियो पर टीवी एक्टर रोहित रॉय ने भी अपना रिएक्शन दिया है. रोहित रॉय ने हिना खान की फोटो पर कमेंट करते हुए कहा 'वाओ! यह काफी लाजवाब है.'

ऊंचाई पर पहुंचने के बाद इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन, Video से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं लोग

हिना खान (Hina Khan) की सोशल मीडिया पोस्ट से पता चलता है कि वह अपनी सेहत को लेकर काफी सचेत हैं. वीडियो से पहले हिना खान ने अपनी कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, जिसमें वह योगा करती दिखाई दे रही हैं. इन फोटो को पोस्ट करते हुए हिना खान ने लिखा 'योग कभी भी आपको अकेला महसूस नहीं होने देगा, क्योंकि इसके जरिए पूरा ब्रह्मांड आपके अंदर मौजूद होगा.'

World Cup 2019: भारत और अफगानिस्तान के रोमांचक मुकाबले पर ऋषि कपूर किया ट्वीट, लिखा- बेस्ट...

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

बता दें टेलीविजन इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अब फिल्म इंडस्ट्री में अपना हाथ आजमाती नजर आएंगी. एक्ट्रेस हिना खान जल्द ही फिल्म 'लाइन्स' से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. हिना खान (Hina Khan)  की फिल्म लाइन्स को राहत काजमी तारीक खान और जेबा साजिद ने प्रोड्यूस किया है. इसके अलावा हिना खान अपने फैंशन सेंस, स्टाइल और जबरदस्त लुक के लिए भी खूब जानी जाती हैं. कार्यक्रम कोई भी हो, उनका स्टाइल हमेशा लाजवाब रहता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...