विज्ञापन

माटी से बंधी डोर एक्टर अंकित गुप्ता ने अपने भाई के साथ मनाया रक्षा बंधन

स्टार प्लस के सितारों ने बताया कैसे मनाई राखी और अपने स्टार्स से सुनें त्योहार के लिए क्या है उनकी तैयारी.

माटी से बंधी डोर एक्टर अंकित गुप्ता ने अपने भाई के साथ मनाया रक्षा बंधन
स्टार प्लस के सितारों ने कैसे मनाई राखी ?
नई दिल्ली:

रक्षाबंधन भाई-बहन के बीच खास बंधन का जश्न मनाने का दिन है. इस त्यौहार के दौरान बहनें अपने भाइयों को राखी बांधती हैं और उनसे सुरक्षा और रक्षा का वादा मांगती हैं. यह त्यौहार पूरे देश में बड़े उत्साह के साथ मनाया जाता है. ऐसे में सभी की तरह हमारे फेवरेट स्टार प्लस के आर्टिस्ट्स भी रक्षा बंधन के त्यौहार के रंग में रंगे हैं और इस त्यौहार का जश्न मनाने के लिए तैयार हैं. ऐसे में उन्होंने हमारे साथ शेयर किया कि आज के खास दिन पर उनका क्या प्लान है.

अंकित गुप्ता कैसे सेलिब्रेट करेंगे राखी

स्टार प्लस के शो माटी से बंधी डोर में रणविजय के नाम से मशहूर अंकित गुप्ता ने बताया कि इस साल वह रक्षाबंधन पर काम करेंगे. अगर वह जल्दी काम खत्म कर लेते हैं या उन्हें एक दिन की छुट्टी मिल जाती है तो वह अपने भाई के साथ रक्षाबंधन मनाएंगे. क्योंकि उनकी कोई बहन नहीं है. पिछले कुछ सालों में उनके भाई के साथ उनका रिश्ता और भी खास और मजबूत हो गया है. सबसे छोटा होने के कारण मुझे हमेशा बहुत प्यार मिला है. रक्षाबंधन की मेरी सबसे पसंदीदा यादों में से एक वह है जब मेरे चचेरे भाई-बहनों ने घड़ियों वाली राखियां बांधी थीं. मुझे वे सबसे ज्यादा पसंद थीं."

ऋतुजा बागवे की राखी

स्टार प्लस के शो माटी से बंधी डोर की वैजू के नाम से मशहूर ऋतुजा बागवे ने बताया कि वह इस साल काम पर रहेंगी. हालांकि उनका कोई भाई नहीं है, लेकिन उनकी बहन हर साल उन्हें राखी बांधती है. अगर उनकी बहन को काम से छुट्टी मिलती है तो वह इसे मनाने के लिए सेट पर आएंगी. हर साल मैं अपनी बहन और चचेरे भाई-बहनों के साथ रक्षाबंधन मनाती हूं. मुझे चंदन की राखियां पहनना पसंद है और मैं हमेशा अपनी बहन को उसकी पसंद का तोहफा देती हूं. उसके चेहरे पर खुशी देखना एक ऐसी चीज है जिसका मैं बेसब्री से इंतजार करती हूं और जिसे देखकर मुझे बहुत खुशी होती है. भले ही वह मेरी छोटी बहन है लेकिन कभी-कभी वह बड़ी बहन की तरह व्यवहार करती है. बड़ी बहन होने के नाते मैं उसकी मां की तरह देखभाल करती हूं. हमारे बीच का यह खास रिश्ता जीवन भर की यादें बनाता है."

अंकित रायजादा का राखी सेलिब्रेशन 

स्टार प्लस के शो एडवोकेट अंजलि अवस्थी के अंकित रायजादा उर्फ ​​अमन सिंह राजपूत शेयर करते हैं, "इस साल मैं शायद से अपने शो एडवोकेट अंजलि अवस्थी पर काम करूंगा. अगर हमें एक दिन की छुट्टी मिलती है तो मैं अपनी चचेरी बहनों के साथ रक्षाबंधन जरूर मनाऊंगा. क्योंकि मेरा एक सागा भाई है. इस साल का रक्षाबंधन बहुत खास होगा क्योंकि मैं अपनी एक चचेरी बहन को एक जर्सी देकर सरप्राइज देने जा रहा हूं जिसे वह लंबे समय से चाहती थी. वह एक फुटबॉल खिलाड़ी है और मैं उसे यह जर्सी देने के लिए उत्साहित हूं. ये छोटी-छोटी खुशियां ही हैं जो जीवन को खास और जश्न मनाने लायक बनाती हैं."

अदिति त्रिपाठी कैसे मनाएंगी राखी

स्टार प्लस के शो दिल को तुमसे प्यार हुआ की दीपिका उर्फ ​​अदिति त्रिपाठी ने शेयर करते हुए कहा, "रक्षाबंधन हमेशा बहनों के लिए खास होता है क्योंकि उन्हें अपने भाइयों से सुरक्षा के वादे और कई गिफ्ट्स मिलते हैं. मैं यह देखने के लिए एक्साइटेड हूं कि इस साल मेरे भाई ने मेरे लिए क्या लाया है. हर साल की तरह मैं अपने भाई के साथ रक्षाबंधन मनाऊंगी. हमारा रिश्ता और भी मजबूत होता जा रहा है. हम टॉम और जेरी की तरह हैं - हमेशा लड़ते रहते हैं लेकिन कभी अलग नहीं रह पाते. हर दिन हम एक-दूसरे से कुछ नया सीखते हैं और मुझे उसके जैसा भाई पाकर खुशी है. ये ऐसी यादें हैं जिन्हें मैं हमेशा संजो कर रखूंगी."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
OTT This Week: 15 अगस्त से रक्षाबंधन तक, लंबा वीकेंड हो गया है शुरू तो देखें ये नई रिलीज, नहीं जाना पड़ेगा घर से बाहर
माटी से बंधी डोर एक्टर अंकित गुप्ता ने अपने भाई के साथ मनाया रक्षा बंधन
रवि दुबे-सरगुन मेहता की शादी का 11 साल पुराना वीडियो, नेहा कक्कड़ की आवाज में 'वे हानियां' गाने में दिखी अनदेखी झलक
Next Article
रवि दुबे-सरगुन मेहता की शादी का 11 साल पुराना वीडियो, नेहा कक्कड़ की आवाज में 'वे हानियां' गाने में दिखी अनदेखी झलक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com